बीमार पिता को ऑक्सीजन सिलेंडर देने के बदले में महिला से पड़ोसी ने रखी साथ में सोने की शर्त

0
23

कोरोना की त्रासदी में एक ओर लाशों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं दूसरी ओर इस महामारी ने मानवता का भी गला घोंट दिया है. रोजाना ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं. ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर तब सामने आया है जब एक युवती को अपने पिता के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर की जरूरत थी तो उसके पड़ोसी ने उसे अपने साथ सोने के लिए कह दिया.

दरअसल, यह मामला सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है. भावरीन कंधारी नाम की एक ट्विटर यूजर ने इसे ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, ‘मेरी एक दोस्त की बहन को अपने पिता के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर की जरूरत थी. उसके पड़ोसी ने सिलिंडर के बदले अपने साथ सोने को कहा, इस पर क्या कार्रवाई की जा सकती है जबकि वो मना कर देगा कि उसने नहीं बोला है.’

न्यूज चैनल से बातचीत में मामले की पुष्टि

वहीं, भावरीन कंधारी ने आजतक से बातचीत में इस मामले की पुष्टि भी की है. ट्वीट वायरल होते ही लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी. यूजर्स ने नाम सार्वजनिक करने की भी मांग की ताकि उसे शर्म महसूस हो. किसी ने कहा कि उस शख्स के ऊपर पुलिस में मामला दर्ज कराया जाना चाहिए.

शर्मसार करने वाली हो रही घटनाएं

इतना ही नहीं सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इससे मिलता जुलता एक मामला और सामने आया है. एक अन्य लड़की ने ट्वीट करते हुए बताया कि उसने जब कोरोना बीमारी के इलाज के सिलसिले में जानकारी लेने के लिए एक नंबर पर कॉल किया तो उधर से जवाब आया, ‘अरे मैडम, मैं तो सिर्फ लड़कियां सप्लाई करता हूं और कोई चीज नहीं.’ इसके बाद कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया.

ये भी पढ़ेंः कमर में हाथ डाला, दुपट्टा खिंचा….पति को बचाने के लिए सबकुछ सहती रही महिला, कोरोना से मौत होते ही फूट-फूट कर रोने लगी, पूरी बात जान खून खौल उठेगा

हालांकि इस दूसरे मामले में लड़की ने हरियाणा पुलिस में उस नंबर की शिकायत कर दी थी और उसने पुलिस को यह भी बताया कि कॉल करने के बाद जवाब क्या आया था. इसके बाद हरियाणा पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच भी शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here