बीजेपी सांसद को महंगा पड़ा चैलेंज! 24 घंटे के भीतर पप्पू यादव ने खड़ी कर दी एंबुलेंस के लिए ड्राइवरों की फौज

0
22

पटनाः जाप संरक्षक पप्पू यादव ने छपरा में एंबुलेंस के यूं ही पड़े रहने को लापरवाही बताते हुए इसके लिए जिले के सिविल सर्जन समेत तमाम राजनेताओं को दोषी ठहराया है. साथ ही उन सभी पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की. वहीं, बीजेपी सांसद और पप्पू यादव के बीच एंबुलेंस पॉलिटिक्स पर पप्पू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ड्राइवर का इंतेजाम कर दिया.

पप्पू यादव ने कि ट्वीट कर कहा, ‘रूडी जी केंद्र में कौशल विकास मंत्री थे तो 17 Oct 2016 को छपरा में केंद्रीय मंत्री गडकरी जी और बीजेपी नेता सुशील मोदी से PMकौशल विकास योजना के तहत चालक प्रशिक्षण संस्था का उदघाटन करवाया था. 5साल में 70 ड्राइवर भी नहीं वहां ट्रेंड हुए जो एम्बुलेंस चला सकें. पर हम आज देंगे ड्राइवर!’

पप्पू रूढी में चला वार

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने ट्वीट कर आगे लिखा, लीजिए रूडी जी,ड्राइवर सेना तैयार है. एम्बुलेंस कब और कहां सौंपने वाले हैं, बताएं!  बिहार सरकार इन सभी चालक बंधुओं को नियमित नौकरी दे. यह हर परिस्थिति में एम्बुलेंस चलाएंगे. कोविड मरीजों को मुफ्त में सेवा देंगे. हम सेवा की राजनीति करते हैं,जनहित में ऐसी राजनीति सब करें,स्वागत है.

ये भी पढ़ेंः दफ्तर में खड़ीं दर्जनों एंबुलेंस के सवाल पर भड़क उठे सांसद राजीव प्रताप रूडी, पप्पू यादव को दिया चैलेंज…

इससे पहले बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी ने आरोपों पर कहा था कि पप्पू यादव घटिया राजनीति करते हैं. वे बिना जानकारी के ही सवाल उठा रहे हैं. सांसद ने कहा कि पप्पू यादव कोविड में ड्राइवर दीजिए. सभी एंबुलेंस सारण में चलवाइए. मुफ्त सभी गाड़ी देने के लिए तैयार हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here