पप्पू यादव ने धावा बोलकर किया बेनकाब, छुपा कर रखे बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी के ऑफिस कैंपस से 30 एम्बुलेंस बरामद

0
26

बिहार में कोरोना संक्रमण की वजह से लोग ऑक्सीजन और एंबुलेंस के लिए त्राहिमाम हैं. हालात में बीजेपी सांसद के मद से खरीदा गया एंबुलेस छिपा कर रखा गया था जिसे पप्पू यादव ने छापा मार कर बरामद किया है. छपरा में सांसद राजीव प्रताप रूडी के एमपी फंड से लाये गये 30 से ज्यादा एंबुलेंस एक कैंपस में छिपा कर रखा गया था.

जाप नेता और पूर्व सांसद के नेता पप्पू यादव ने उस कैंपस में धावा बोला. छिपा कर रखे गये एंबुलेंस से कवर हटाया औऱ कैमरे के सामने पोल  खोल दी. पप्पू यादव का आरोप है कि 100 की संख्या में एंबुलेंस छिपा कर रखा गया था लेकिन उनके आने की खबर मिलती ही सारे एंबुलेंस को वहां से निकाल दिया गया.

कैंपस से बरामद हुआ एंबुलेंस

पप्पू यादव ने सारण जिले के अमनौर के पास एक कैंपस में छापा मारा. कैंपस छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूड़ी का कार्यालय बताया जाता है. हालांकि कैंपस का मालिक कोई औऱ है. इस कैंपस में राजीव प्रताप रूड़ी के कई होर्डिंग-बैनर के साथ साथ प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र का भी बोर्ड लगा है. परिसर में तीस से ज्यादा एंबुलेंस कवर से ढ़क कर रखे गये थे. पप्पू यादव ने आज उस कैंपस में छापा मारा औऱ कैमरे के सामने दिखाया कि किस तरह एंबुलेंस को स्टोर कर सांसद के कैंपस में रखा गया था.

ये भी पढ़ेंः शहाबुद्दीन को लेकर आरजेडी में बगावत के सुर! विधायक ने कहा-हम नहीं जानते कौन हैं लालू-तेजस्वी

बरामद एंबुलेंस पर सांसद पंचायत एंबुलेंस सेवा लिखा है. सभी पर सांसद राजीव प्रताप रूडी के साथ साथ पीएएम नरेंद्र मोदी औऱ सीएम नीतीश कुमार की तस्वीर भी लगी है. इसमें एक टॉल फ्री नंबर भी दिया गया है-18003456222. बताया जाता है कि नंबर एमपी राजीव प्रताप रूड़ी के कार्यालय का है. कैमरे के सामने सारे एंबुलेंस को बेनकाब करने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि यही बीजेपी की हकीकत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here