मानसून से पहले ही पानी में बह गये सरकार के दावे, बेमौसम बारिश में पटना की सड़कें हुईं जलमग्न

0
27

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में मानसून से पहले आज सुबह-सुबह हुई बारिश ने लोगों को पिछले दो दिनों से पड़ रही गर्मी से राहत दिलाई है. गुरुवार की सुबह अचनाक मौसम ने करवट बदली और जमकर बारिश हुई. घंटों हुई तेज बारिश ने राहत के साथ लोगों की परेशानी भी बढ़ा दी. बेमौसम की बारिश की वजह से राजधानी पटना के कई इलाकों में जलभराव की समस्या उत्पन्न हो गई है. एक दो घंटे की बारिश के बाद लोग पानी में चलते दिखे. इस दौरान लोग कोरोना को लेकर भी चिंतित दिखे.

बता दें कि राज्य सरकार ने दावा किया है कि इस बार मानसून में राजधानीवासियों को जलजमाव की स्थिति का सामना नहीं करना पड़ेगा. बारिश के बाद जो तस्वीरें सामने आईं हैं, वो सरकार के तमाम दावों की पोल खोलती नजर आ रही हैं.

पटना के स्टेशन रोड, गांधी मैदान के आसपास सहित कई रोड में जलजमाव की समस्या है. इन इलाकों से गुजरने वाले लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. अन्य इलाकों का भी यही हाल है.

आरजेडी ने सरकार पर साधा निशाना

वहीं, बेमौसम की बारिश से उत्पन्न जलजमाव की समस्या पर आरजेडी ने सरकार को घेरा है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, ” बैशाख महीने की बारिश में जब ये हाल है तो बारिश के मौसम में क्या होगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. सरकारी नाकामी की वजह से राजधानी पटना कहीं फिर से 2 साल पहले की तरह इस बार भी डूब न जाए. ये सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है. सरकार का सिस्टम डूब गया है और वो गहरी नींद में सोई है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here