बहन रोहिणी आचार्या के सपोर्ट में उतरे लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव, कही ये बात…

0
26

पटनाः बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी और लालू यादव की बेटी रोहिणी के बीच ट्वीटर वॉर चल रहा है. सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव के सरकारी आवास में बनाए गए कोविड सेंटर के उपर निशाना साधा था और इस क्रम में उन्होंने लालू यादव की बेटियों को के इलाज के लिए आगे आने की सलाह दे दी थी.

इस पर लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी के लिए ताबड़तोड़ ट्वीट करने शुरु किए. वहीं सुशील मोदी ने दावा किया कि रोहिणी का ट्वीटर अकाउंट लॉक कर दिया गया. जिसके बाद रोहिणी ने फिर एक ट्वीट कर अपने वापस आने की बात कही. बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने एक हिंदी अखबार में छपी खबर को साझा कर ट्वीट करते हुए यह दावा किया कि लालू की बेटी रोहिणी का ट्वीटर अकाउंट कंपनी की तरफ से लॉक कर दिया गया.

सुशील मोदी ने ट्विटर से की थी शिकायत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ट्वीटर ने यह कदम भाजपा सांसद की शिकायत के बाद उठाया. रोहिणी पिछले काफी समय से ट्वीटर पर सक्रिय हैं. हाल में ही वो अपने पिता की रिहाई के लिए रोजा व नवरात्रा रखने को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चे में रहीं. वहीं इस बार उन्होंने सुशील मोदी पर तीखे शब्दों के साथ हमला बोला है.

ट्विटर पर रोहिणी की वापसी!

बता दें कि रोहिणी के ट्वीटर अकाउंट लॉक होने की कोई पुष्टि अभी तक ट्वीटर के तरफ से साझा नहीं की गई है. लेकिन सुशील मोदी के इस दावे को लेकर राजद खेमें से प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी है. रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा -”लो मैं फिर से आ गई … बिहार की जनता की आवाज़ बन कर”.

ये भी पढ़ेंः एक-दूसरे से भिड़ गई दो पूर्व सीएम की बेटी-बहू, मांझी की बहू ने लालू की बेटी रोहिणी की ठेठ भाषा में लगाई क्लास

रोहिणी के बाद अब लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने भाजपा सांसद के ट्वीट को ReTweet करते हुए उनपर हमला बोला और कोरोना महामारी में जनता के स्वास्थ्य और भुखमरी से बचाने की चिंता के बदले अपनी बहनों के अकाउंट लॉक कराने में व्यस्त रहने की बात कही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here