लालू की बेटी रोहिणी आचार्या ने ईद की मुबारबाद देते हुए विरोधियों को ऐसे चिढ़ाया

0
27

लालू परिवार में इंटरनेट, सोशल मीडिया में इन दिनों सबसे ज्यादा लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या है. पार्टी और परिवार पर विपक्षी मले को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हमेशा आगे रहती है. रोहिणी शब्दों को हथियार बनाकर पीएम  नरेंद्र मोदी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी कटाक्ष करती रहती हैं.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की दुसरी बेटी रोहिणी ने ईद के मौके पर मुबारकबाद देते हुए विरोधियों पर जमकर कटाक्ष किया. रोहिणी ने कहा- ईद की खुशी उनसे पूछिये जो 30 रोज़े मुकम्मल किये हो! तमाम अहले ऐ वतन को ईदुल उल फित्र की ढेरों मुबारकबाद! ईद की मिठास अपने समाज मे भी खूब फैले और जहर तथा नफरत की खेती करने वालो का नाश हो! चाँद मुबारक हो आप सभी को.

इससे पहले भी लालू यादव के जेल से बाहर आने पर पिता के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए विरोधियों पर तंज कसा था. राजद सुप्रीमो लालू यादव के साथ माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इसमें इशारों-इशारों में उन्होंने विरोधियों पर तंज कसा है. रोहिणी ने की ट्विटर पर साझा की गई तस्वीर में लालू यादव कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः पिता लालू प्रसाद यादव के साथ फोटो ट्वीट कर बेटी रोहिणी आचार्या ने लिखा-कौन सा धर्म अपनाएं हम…

पिता के साथ शेयर की थी तस्वीर

रोहिणी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, कौन सा धर्म अपनाएं हम…. मंदिर मस्जिद गुरुद्वारे चर्च जाकर…. क्या हिंदुस्तानी नहीं कहलाए हम…. एक ही धर्म की कट्टरता में, क्या भूल जाए मानवता को हम….सुन लो धर्म के ठेकेदारों, हमें धर्म का ना पाठ पढ़ाना…. मानवता को हम मानने वाले…. हम उस पापा की बिटिया हैं, हम उस पापा की बिटिया हैं, मानवता का पाठ पढ़ाया जिसने. आदर्शों पर चलना हमें सिखलाया जिसने. अंत में रोहिणी ने लिखा कि हिंदुस्तानी हैं हम…हिंदुस्तानी ही बनकर हम रहने वाले.

हम ने लालू पर साधे थे निशाने

दरअसल, रोहिणी का यह कटाक्ष किस पर किया गया यह साफ नहीं है. मगर मो. शहाबुद्दीन की मौत के बाद लगातार लालू परिवार मुस्लिमों के निशाने पर है. शहाबुद्दीन को बिहार नहीं लाने पर कई बड़े मुस्लिम नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. वहीं, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा तो यहां तक कह चुका है कि लालू केवल धर्म की राजनीति करते हैं. अगर किसी यादव की मौत होती तो लालू परिवार दिल्ली जाता पर शहाबुद्दीन तो मुस्लिम थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here