सियासत में खूब इंट्रेस्ट ले रही रोहिणी, राबड़ी देवी को अनपढ़ कहने वालों पर आग बबूला होते हुए दिया मुंहतोड़ जवाब

0
18

पटनाः आरजेजी चीफ लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की बेटी रोहिणी आचार्या ने राबड़ी को अनपढ़ कह कर निशाने पर रखने वालों पर जोरदार हमला किया है. रोहिणी ने ‘ बुद्धिजीवी’ शब्द पर खूब वार किया है. उन्होंने अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ अपनी फोटो भी ट्वीटर भी डाली है. रोहिणी ने उन लोगों पर सवाल उठाया है, जो राबड़ी देवी के राज को अनपढ़ महिला कहकर उपहास उड़ाते हैं.

रोहिणी ने उन बुद्धिजीवियों को राक्षस कहा है. दरअसल, वेब सीरीज महारानी को लेकर सियासी बवाल उठा है. इसमें राबड़ी देवी के कैरेक्टर को दिखाया गया है, जो अनपढ़ होकर भी शासन चला रही है. रोहिणी ने कहा है कि- बालिका कांड भी एक धारावाहिक का हिस्सा नहीं था… बिहार के इतिहास में दर्ज हुआ एक ऐसा धब्बा है पढ़े-लिखे बुद्धिजीवी के ही द्वारा रचा गया राक्षसी कारनामा है.

रोहिणी ने आगे कहा है कि – पढ़ लिख कर बुद्धिजीवी बनकर क्या कर लिया तुमने ? मानवता को भुलाकार राक्षसी प्रवृत्ति को अपनाकर लूट लिया बालिका गृह कांड में… मासूम अबला की इज्जत तुमने !

सीएम नीतीश पर रोहिणी का निशाना

सीएम नीतीश कुमार की तरफ से कोरोना में अनाथ हुए बच्चों को हर माह 1500 रुपए दिए जाने की घोषणा पर रोहिणी ने कहा है कि – यही फुर्ती पहले दिखला जाते… ऑक्सीजन वेंटिलेटर और हॉस्पिटल.. को समय रहते… चुस्त-दुरूस्त जो किया हुआ होता.. हजारों जानें तड़प-तड़प कर यूं न गई होती.. हर बार की भांति अपनी नाकामी को छुपाने का यही तेरा चाल है.. क्या बुद्धिजीवियों का यही काम है?

ये भी पढ़ेंः एक-दूसरे से भिड़ गई दो पूर्व सीएम की बेटी-बहू, मांझी की बहू ने लालू की बेटी रोहिणी की ठेठ भाषा में लगाई क्लास

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी सरकार को घेर रही है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि बिहार के एक-एक गांव मे सौ-सौ लोग मर रहे हैं लेकिन फिर भी नीतीश सरकार सो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here