लॉकडाउन लगते ही बीजेपी-जेडीयू में कोल्ड वार! संजय जायसवाल ने नीतीश के करीबी नेताओंं को दिया करारा जवाब

0
14

पटना: बिहार में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को कंट्रोल में करने के लिए नीतीश सरकार ने बिहार में आज से 15 मई तक लॉकडाउन लगाने का एलान किया है. लॉकडाउन को लेकर हाईकोर्ट ने फटकार लगाई थी जिसके बाद सीएम नीतीश ने मंगलवार को क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के साथ की गई बैठक में ये फैसला लिया है.

हालांकि, लॉकडाउन के एलान के बाद बिहार एनडीए में तकरार नजर आई. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने फिर एक बार फेसबुक पोस्ट लिखकर  सहयोगी पार्टी जेडीयू के नेताओं पर तंज कसा है. संजय जायसवाल ने बिना किसी का नाम लिए कहा, ” मेरा नाम लेकर राजनैतिक बयानबाजी करने वाले नेताओं से भी उम्मीद है कि उन्हें जमीनी हकीकत समझ में आ रही होगी.”

संजय जायसवाल ने लिखा फेसबुक पोस्ट

बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बुधवार को फेसबुक पर एक पोस्ट लिख, जिसमें उन्होंने कहा, ” आज से बिहार सरकार ने 11 दिनों का लॉकडाउन लगा दिया है.  कृपया इसका पालन करें और अपने तथा अपने परिवार की जीवन रक्षा करें. नागरिकों के हित के लिए सरकारों को कुछ कठिन फैसले लेने ही पड़ते हैं. आज भी विश्व के आधे देशों के विभिन्न राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है.”

बीजेपी अध्यक्ष ने याद दिलाई पुरानी बात

उन्होंने लिखा, “महामहिम राज्यपाल की बैठक में जब मैंने 62 घंटे के शुक्रवार शाम से सोमवार सुबह तक के लॉकडाउन की बात की थी, तब बिहार में केस 40 हजार से कम थे पर आज एक लाख से ज्यादा एक्टिव केस होने के कारण बिहार सरकार के पास जनता के भलाई का कोई दूसरा विकल्प नहीं है.”

जेडीयू नेताओं पर कसा तंज

संजय जायसवाल ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी के सभी जनप्रतिनिधियों से आग्रह है कि वह अपने क्षेत्र में रहें और अस्पतालों की चिंता करें. जनता को भी मास्क और 2 गज दूरी के लिए जागृत करें. मेरा नाम लेकर राजनैतिक बयानबाजी करने वाले नेताओं से भी उम्मीद है कि उन्हें जमीनी हकीकत  समझ में आ रही होगी.”

जेडीयू नेताओं को दिया जवाब

बता दें कि जब नीतीश सरकार ने राज्य में नाइट कर्फ्यू का एलान किया था, तब संजय जायसवाल ने सरकार के फैसले पर सवाल खड़े किये थे. जिस पर जेडीयू एमएलसी उपेंद्र कुशवाहा ने उन्हें राजनीतिक बयानबाजी ना करने की नसीहत दी थी. इसके अलावा नीतीश कुमार के मंत्री संजय झा और सांसद ललन सिंह ने भी संजय जायसवाल पर निशाना साधा था. ऐसे में संजय जायसवाल ने जेडीयू के सभी नेताओं के वार पर जोरदार पलटवार किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here