लालू का साथ छोड़ेगी शहाबुद्दीन फैमली? ओसामा से नीतीश के एमएलसी की मुलाकात से आया सियासी तूफान

0
26

पटनाः शहाबुद्दीन के निधन के कई दिनों के बाद भी अब तक लालू परिवार या आरजेडी का कोई बड़ा लीडर मिलने अब तक उनके घर पर नहीं गया है. वहीं, रविवार को जेडीयू एमएलसी राधाचरण सेठ सिवान पहुंचे. यहां शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर पहुंचने के बाद उनके बेटे ओसामा से मुलाकात की.

जेडीयू एमएलसी ने परिवार वाले को सांत्वना दी और शोक व्यक्त किया. राधाचरण ने कहा कि नीतीश कुमार हों या कोई हो इस समय ऐसे में परिवार को साथ देना चाहिए. राजनीति के लिए बहुत क्षति हुई है. जेडीयू एमएलसी राधाचरण सेठ के मिलने के बाद से राजनीतिक हलचल तेज हो गई है.

शहाबुद्दीन का लालू परिवार ने किया इस्तेमाल

जेडीयू एमएलसी का कहना है कि जिस शहाबुद्दीन ने लालू यादव के लिए दिन रात एक कर दिया था और वह और उनके परिवार का कोई सदस्य ओसामा या फिर उनके परिवार के किसी भी सदस्य से मिलने प्रतापपुर गांव नहीं पहुंचा. शहाबुद्दीन का केवल राज परिवार ने इस्तेमाल किया है. ऐसे में नीतीश के एमएलसी ने पहुंचकर सियासत में घमासान मचा दिया है.

ये भी पढ़ेः शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से बाहुबली विधायक रीतलाल यादव ने की मुलाकात, पर अब तक नहीं पहुंचा लालू परिवार से कोई…

बता दें कि आरजेडी के बाहुबली विधायक रीतलाल यादव के प्रतापपुर पहुंच कर शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मुलाकात को आरजेडी के बचाव के रुप में देखा जा रहा है. वहीं, अब जेडीयू एमएलसी का प्रतापपुर पहुंच कर ओसामा से मुलाकात करना भविष्य में नए राजनीतिक समीकरण तैयार हो इससे कोई अचरज वाली बात नहीं होगी.

हालांकि पूर्व मंत्री और आरजेडी के सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी कुछ दिनों पहले गए प्रतापपुर पहुंचे थे. ओसामा से करीब आधे घंटे बातचीत की थी लेकिन शहाबुदीन की पत्नी हिना शहाब से बिना मिले ही वहां से निकलना पड़ा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here