सुशील मोदी के ‘बहनों’ वाले बयान पर लालू की बेटी ने दी धमकी, खबरदार जो मेरा या बहन का नाम लिया, थुर देंगे आकर

0
20

पटनाः इन दिनों ट्विटर पर एक्टिव रहने वाली लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या बुधवार को सुशील मोदी की एक ट्वीट से खासा नाराज दिखीं. सुशील मोदी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने जिस कोविड अस्पताल की शुरुआत की है उसमें वह अपनी बहनों को इलाज के लिए रखें क्योंकि दो बहनें उनकी एमबीबीएस डॉक्टर हैं. इसी बयान के बाद रोहिणी ट्वीट से ही सुशील मोदी को चेताया.

रोहिणी आचार्य ने बीजेपी सांसद सुशील मोदी पर हमला करते हुए लिखा “आज के बाद से मेरा या मेरी बहनों का नाम लिया ना ये लीचर तो मुंह थुर देंगे आकर! भाग यहां से राजस्थानी मेढक.” वहीं एक अन्य पोस्ट में लिखा “खबरदार आज के बाद तू या तेरे भोपु मेरे या मेरी बहनों के बारे में बोले ना तो समझ लेना, जा कर अपनी सो कॉल्ड प्रोफेसर बीवी (पता है कैसे बनी) से पूछ लेना की बेटियों से कैसे बात किया जाता है.” आगे उन्होंने चेताया और कहा कि वो किस्मत अच्छी है कि वो यहां नहीं हैं नहीं तो अच्छे से इलाज कर देती.

अस्पताल खोलने पर सुमो ने उठाया था सवाल

दरअसल, बुधवार को सवाल उठाते हुए बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राबड़ी देवी के 10 फ्लैट, कांति देवी से गिफ्ट में मिले दो मंजिला मकान में तेजस्वी यादव ने क्यों नहीं अस्पताल खोला?

ये भी पढ़ेंः लालू-राबड़ी पर सुशील मोदी के तंज से भड़की रोहिणी आचार्य ने किया ताड़तोड़ हमला, सीएम और पीएम को भी नहीं छोड़ा

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव को सरकारी आवास के बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित दर्जनों मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता. उनके परिवार में दो बहनें MBBS डॉक्टर हैं. कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गईं? इसी बयान के बाद से रोहिणी आचार्य ट्वीट कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here