राज प्रताप रूढ़ी के बचाव में उतरे सुशील मोदी से भिड़ गई लालू की बेटी रोहिनी, कहा-खुलासा मियां कमीशन के खातिर…

0
21

लालू परिवार में इंटरनेट, सोशल मीडिया में इन दिनों सबसे ज्यादा लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या है. पार्टी और परिवार पर विपक्षी मले को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हमेशा आगे रहती है. रोहिणी शब्दों को हथियार बनाकर पीएम  नरेंद्र मोदी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी कटाक्ष करती रहती हैं. राजीव प्रताप रूढ़ी के एंबुलेंस प्रकरण मामले में सुशील मोदी के बचाव पर रोहिणी ने नसीहत दी है.

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने सारण सांसद का बचाव किया. मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि- सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने अपनी निधि से सबसे ज्यादा 70 एम्बुलेंस की व्यवस्था कर सेवा की जो लंबी-गहरी लकीर खींची, उसे दुष्प्रचार के सस्ते हथकंडों से मिटाया नहीं जा सकता. इस पर लालू की दूसरी बेटी ने मोदी को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

सुशील मोदी पर पलटवार

और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए रोहिनी आचार्य ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- दर्जनों एंबुलेंसों की जमाखोरी कर के! संवेदनहीनता की..! जिसने लंबी-गहरी लकीरें खींची है..! खुलासा मियां उसके बचाव में..! कमीशन के खातिर कूद पड़े हैं..!!

ये भी पढ़ेः पिता लालू प्रसाद यादव के साथ फोटो ट्वीट कर बेटी रोहिणी आचार्या ने लिखा-कौन सा धर्म अपनाएं हम…

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रोहिनी अपने तीखे-व्यंग भरे पोस्ट से सुशील मोदी को निशाने पर लिया हो. वो अक्सर अपने परिवार और आरजेडी के समर्थन करते हुए विरोधियों पर कटाक्ष करती हैं. हालिया दिनों में सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिविटी काफी तेज हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here