शहाबुद्दीन परिवार और समर्थकों को मनाने में जुटे तेजप्रताप यादव, ओसामा की लालू से करवायी फोन पर बात

0
22

सिवान: दिवंगत पूर्व बाहुबी सांसद शहाबुद्दीन के परिवार और लालू परिवार के बीच संबंधों में खटास की खबरें लगातार आ रही है. इस बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव उनके घर पहुंचे. पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप बुधवार को ही सिवान जाने वाले थे, लेकिन किसी कारणवश उनका कार्यक्रम स्‍थगित करना पड़ा.

आरजेडी नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव गुरुवार की सुबह साढ़े 10 बजे शहाबुद्दीन के परिवार से मिलने के लिए प्रतापपुर पहुंचे. लालू परिवार से मिलने के लिए 12 दिन बाद कोई सदस्य शहाबुद्दीन के घर पहुंचा. तेजप्रताप ने प्रतापपुर पहुंच कर शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की बात लालू प्रसाद यादव से भी कराई है.

नाराज चल रहे शहाबुद्दीन समर्थक

दरअसल, बाहुबली शहाबुद्दीन की मौत पर लालू प्रसाद यादव के परिवार की रवैया से शहाबुद्दीन के समर्थकों में लालू परिवार के लिए नाराजगी दिखी. जगह-जगह लालू तेजस्वी के पुतले तक जलाये गए. ऐसे में जब दो परिवार के बीच खाई पनपी तो अब उसे पाटने के लिए तेज प्रताप यादव आगे आए हैं.

ये भी पढ़ेंः बाहुबली के घर में लालू परिवार, तेज प्रताप यादव ने शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से की मुलाकात, जानिए कौन-कौन था साथ…

बता दें कि तिहाड़ जेल में कैद शहाबुद्दीन का कोरोना के इलाज के दौरान 1 मई को निधन हो गया था. शहाबुद्दीन समर्थक बाहुबली के शव को सिवान वापस लाना चाहते थे ताकि उन्हें दफनाया जा सके. लेकिन दिल्ली के ही कब्रिस्तान में उन्हें दफन किया गया. इस दौरान दिल्ली में रह रहे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और पार्टी का कोई भी वरिष्ठ ता नहीं पहुंचा. बाहुबली का बेटा ओसामा अकेले ही हालात से जुझता रहा जिससे नाराज शहाबुद्दीन के समर्थक काफी नाराज दिखे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here