सोशल मीडिया में सुशील मोदी से रोहिणी आचार्या को भिड़ना पड़ा महंगा, ट्विटर ने लिया एक्शन

0
14

पटनाः आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या इन दिनों सोशल मीडिया में का ज्यादा एक्टिव हैं. उनके निशाने पर सीएम नीतीश से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी रहते हैं. हालिया दिनों में पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी से ट्विटर पर भिड़ गई थीं. हालांकि, इस दौरान विवादित ट्वीट भी कर दिये थे जिस पर ट्विटर ने एक्शन ले लिया है.

ट्विटर पर बेबाक अंदाज में अपनी बात रखने वाली लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या के अकाउंट को ट्विटर ने लॉक कर दिया है. इसकी जानकारी खुद ट्विटर ने मेल कर रोहिणी को दी है. वहीं, बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने खुलासा किया है कि उन्होंने रोहिणी के खिलाफ ट्विटर को शिकायत की थी.

वहीं, रोहिणी आचार्या ने भी कंफर्म किया कि उनका ट्विटर अकाउंट को लॉक कर दिया गया है.

सुशील मोदी को ट्विटर पर ही चेताया था

दरअसल, सुशील मोदी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने जिस कोविड अस्पताल की शुरुआत की है उसमें वह अपनी बहनों को इलाज के लिए रखें क्योंकि दो बहनें उनकी एमबीबीएस डॉक्टर हैं. इसी बयान के बाद रोहिणी ट्वीट से ही सुशील मोदी को चेताया.

ये भी पढ़ेंः एक-दूसरे से भिड़ गई दो पूर्व सीएम की बेटी-बहू, मांझी की बहू ने लालू की बेटी रोहिणी की ठेठ भाषा में लगाई क्लास

रोहिणी आचार्य ने बीजेपी सांसद सुशील मोदी पर हमला करते हुए लिखा “आज के बाद से मेरा या मेरी बहनों का नाम लिया ना ये लीचर तो मुंह थुर देंगे आकर! भाग यहां से राजस्थानी मेढक.” वहीं एक अन्य पोस्ट में लिखा “खबरदार आज के बाद तू या तेरे भोपु मेरे या मेरी बहनों के बारे में बोले ना तो समझ लेना, जा कर अपनी सो कॉल्ड प्रोफेसर बीवी (पता है कैसे बनी) से पूछ लेना की बेटियों से कैसे बात किया जाता है.” आगे उन्होंने चेताया और कहा कि वो किस्मत अच्छी है कि वो यहां नहीं हैं नहीं तो अच्छे से इलाज कर देती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here