बीजेपी एमएलसी ने किया दावा, साजिश के तहत हुई शहाबुद्दीन की हत्या, सीएम नीतीश पर लगाया सनसनीखेज आरोप

0
34

अक्सर सीएम नीतीश कुमार पर बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी एमएलसी टुन्ना जी पांडे शहाबुद्दीन के परिजनों के समर्थन में उतर गए हैं. बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडे ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मोहम्मद शहाबुद्दीन ठीक ही कहे थे कि नीतीश कुमार परिस्थितियों के मुख्यमंत्री हैं. पहली बार और दूसरी बार दो नंबर और तीन नंबर की पार्टी होने के बावजूद मुख्यमंत्री बने हैं.

बीजेपी एमएलसी ने यह भी घोषणा की कि जब तक शहाबुदीन के परिवार का कोई सदस्य किसी सदन में नहीं जाता तब तक वह कोई चुनाव नहीं लड़ेंगे. टुन्ना पांडे ने आरोप लगाया कि साज़िश करके शहाबुद्दीन हत्या की गई है. बीजेपी एमएलसी ने आरोप लगाया कि प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी हाथ है.

नीतीश कुमार को लगेगा पाप!

बीजेपी नेता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मोहम्मद शहाबुदीन के शव को सीवान की मिट्टी नसीब नहीं होने दी गई. सीएम नीतीश कुमार अगर चाहते तो पार्टी लाइन से ऊपर उठकर यह काम किया जा सकता था. हालिया दिनों में सीएम नीतीश की पहल पर ही सिक्किम से एक कोरोना पॉजिटिव नुरुल हुदा का शव बिहार लाया गया, लेकिन 4 बार के सांसद 2 बार के विधायक शहाबुदीन के साथ नीतीश कुमार ने गलत किया. इसका उन्हें पाप लगेगा.

ये भी पढ़ेंः शहाबुद्दीन को लेकर आरजेडी में बगावत के सुर! विधायक ने कहा-हम नहीं जानते कौन हैं लालू-तेजस्वी

टुन्‍ना पांडेय ने यह भी कहा कि भाजपा ने मोहम्‍मद शहाबुद्दीन को बेस्‍ट सांसद का सम्‍मान दिया था. जब शहाबुद्दीन पर प्रतापपुर में हमला हुआ तो पूर्व डिप्टी सीएम व भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने भी उनके पक्ष में बयान दिया था. उन्‍होंने कहा कि शहाबुद्दीन ने केवल एक गलती की कि उन्‍होंने भागलपुर जेल से निकलने के बाद सीएम के बारे में एक बयान दिया. उनकी रिहाई से केवल दो लोगों को डर था. इसलिए ही उनके लिए ऐसी परिस्थिति पैदा की गई कि वे न रहें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here