बाहुबली शहाबुद्दीन के निधन के बाद हिना शहाब और ओसामा शहाब को जेडीयू ने दिया बड़ा ऑफर

0
32

बिहार के पर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के निधन के बाद सीवान में सियासत तेज है. दिवंगत सांसद के घर पर सत्तापक्ष और विपक्ष के नेताओं का पहुंचने का सिलसिला लगा है. शहाबुद्दीन के निधन के बाद हिना शहाब और उनके बेटे ओसामा शहाब को आरजेडी से नाराजगी की खबरों के बीच अलग-अलग पार्टियां साथ में आने का ऑफर दे रही है. बीजेपी से निलंबित एमएलसी टुन्ना पांडेय भी बाहुबली के परिजनों से मुलकात कर सीएम नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं.

सीवान की राजनीति के चलते बीते कुछ दिनों से गहमा गहमी बढ़ गई है. टुन्ना पांडेय के विवादित बयान के बाद वार-पलटवार का दौर चला. अब जब उन्हें बीजेपी ने पार्टी से निलंबित कर दिया तो सूबे में ‘इनविटेशन’ पॉलिटिक्स शुरू हो गया है. एक तरह जहां बीजेपी से निकाले गए टुन्ना पांडेय को कांग्रेस ने पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है. वहीं, दूसरी तरफ सीएम नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले अजय सिंह ने मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब और ओसामा शहाब को जेडीयू में शामिल होने का न्योता दिया है.

अजय सिंह ने दिया ऑफर

जेडीयू सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब और बेटे ओसामा शहाब अगर जेडीयू में शामिल होना चाहते हैं, तो उनका स्वागत है. हमें लोगों से घृणा नहीं है, लोगों के गंदे विचार से घृणा है. वैसे भी जो दुनिया में ही नहीं है, उससे क्या लड़ना. अगर शहाबुद्दीन के परिजनों को जेडीयू का सिद्धांत और मुख्यमंत्री की कार्यशैली पसंद है, तो वो लोग आ सकते हैं. वो हमारे विचारों से सहमत हों तो, उनका स्वागत है.

ये भी पढ़ेंः अचानक RJD के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के ओसामा से मिले टुन्ना पांडेय, बीजेपी में बढ़ी हलचल

दूसरी तरफ बीजेपी से टुन्ना पांडेय को निष्कासित करने के फैसले को कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया, साथ ही कहा कि अगर टुन्ना पांडेय कांग्रेस में आना चाहते हैं, तो उनका स्वागत है. वहीं, उन्होंने पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका रवैया ऐसा ही है. जब कोई नेता आवाज उठाता है, तो उसे दबाने के लिए उसे पार्टी से ही निकाल दिया जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here