मैट्रिक में फेल होने के बाद युवक ने उठाया खतरनाक कदम, पहाड़ पर फंदे से लटकी मिली लाश

0
32
Corpse

औरंगाबाद में 16 साल के युवक की लाश मजरुखा पहाड़ पर एक पेड़ से लटकी हुई बरामद होने से ससनी मच गई है. घटना मुफसिल थाना क्षेत्र के भेडिया गांव की है. स्थानीय लोगों की सूचना पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. युवक को फंदे से लटका देख उनके तो होश ही उड़ गए. इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई.

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस आत्महत्या की आशंका जता रही है. मृतक युवक देव थाना क्षेत्र के उदम बिगहा गांव के राजबल्लभ गुप्ता का पुत्र मनीष कुमार गुप्ता (16 साल) है. मृतक के भाई संतोष गुप्ता का कहना है कि मनीष कल शाम 4 बजे के करीब खाना खा कर बाहर निकला. वह रात को घर नहीं लौटा तो घर वालों ने खोजबीन शुरू कर दी. काफी खोजबीन के बाद भी मनीष नहीं मिल पाया.

डिप्रेशन में भी रहने लगा था युवक

सुबह में स्थानीय लोगों ने शव के लटके होने की हमलोगों को सूचना दी. भाई संतोष गुप्ता ने बताया कि मनीष को मैट्रिक के रिजल्ट में एक विषय में क्रॉस लग गया था, जिसकी वजह से वह काफी तनाव में था. संभवतः डिप्रेशन में भी रहने लगा था। इसलिए भी कहीं उसने ये कदम उठा लिया होगा. इधर, मौके पर पहुँची मुफसिल पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी की मजरूखा पहाड़ पर एक डेडबॉडी लटकी मिली है !जब मौके पर पहुंचें तो युवक का शव पेड़ से लटका मिला, जिसे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here