भयानक एक्सीडेंट देख कांप जाएगी रूह, देंखें डूबती कार से कैसे बच्चे को फेंका

0
37

यूं तो सड़क हादसे होना आम बात है. कई बार ये दुर्घटनाएं लोगों की बेवकूफी से होते हैं, तो कई बार अनजाने में हो जाती हैं. सोशल मीडिया पर भी सड़क, रेल से लेकर प्लेन दुर्घटनाओं के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर यूजर्स का दिल दहल जाता है.

मध्‍यप्रदेश के निवाड़ी जिले में दिल दहलाने वाला एक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे का वीडियो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। एक हादसे में एक ऑटो और एक कार की टक्‍कर एक ऐसे पुल पर होती है जिसमें रेलिंग नहीं लगी है। टक्‍कर के बाद कार का संतुलन बिगड़ जाता है और फिर कार पानी में गिर जाती है। इधर हादसे के बाद ऑटो चालक ने ऑटो को रोका फिर कुछ की पल बाद वह ऑटो वहां से भगा ले जाता है।

पल-पल पानी में डूब रही थी कार

पल-पल पानी में कार डूबती चली जाती है वहीं कार में बैठे सवार अपनी जान बचाने की जद्दोजहद करते नजर आते हैं। इसी बीच वहां पुल पर लोगों को जमावड़ा लग जाता है। हर कोई मदद के लिए वहां चिल्‍ला रहा है। इस वीडियो को देखकर आपकी रूह सिहर उठेगी।

बता दें कि ये वीडियो 2019 की है। जिसे सबसे पहली ANI ने शेयर किया था। इस वीडियो को देखने के बाद एक बात तो तय है कि आप सड़क पर अपनी गाड़ी सावधानी चलाएंगे.

इस वीडियो में पुल पर तेज रफ्तार में एक कार जा रही होती है, जो सवारी से भरे ऑटो से टकरा जाती है. जिसके बाद कार टेढ़ी होकर नदी में गिर जाती है. इसके बाद जो होता उसे देखकर एक पल को आपकी सांसें जरूर थम जाएंगी.

एक्सीडेंट का ये वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुल पर कार तेज रफ्तार में सामने से आ रहे ऑटो को टकरा जाती है. जिसके बाद पलटी खाकर नदी में गिर जाती है, तभी उस कार में से ड्राइवर निकलता है और पुल पर खड़े लोगों की ओर बच्चे को फेंकता है लेकिन वहां खड़े लोग बच्चे को नहीं पकड़ पाते और बच्चा दीवार से टकराकर नदी में गिर जाता है.

बच्‍चे को बचाने के लिए पुल की तरफ फेंका मगर वो पानी में ही गिर गया

इधर पानी में डूब रही कार से एक शख्‍स बच्‍चे को लेकर किसी तरह कार की बोनट पर खड़ा हो जाता है। उसे बचाने के लिए कोई रास्‍ता नहीं सूझता देख वह बच्‍चे को पुल की तरफ से मदद के लिए चिल्‍ला रहे लोगों की तरफ जोर से फेंक देता है। बच्‍चा पुल तक तो नहीं पहुंच पाता है मगर वह पुल की दीवार से टकरा कर पानी में गिर जाता है।

हर तरफ मची थी चीख-पुकार

बच्‍चे के दीवार से टकरा कर पानी में गिरते ही लोग और चिल्‍लाने लगते हैं। बच्‍चे के पानी में गिरते हुए देख कर एक शख्‍स पानी में कूद जाता है। वह किसी तरह बच्‍चे को पानी से निकाल कर उसे एक कपड़े में लपेट कर उपर मौजूद लोगों के द्वारा बचा लेता है। सभी कार सवारों को बचा लिया गया है और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इस मौत के वीडियो को देख कर आप दो पल सहम भी सकते हैं। इस वीडियो किस जगह की है यह अभी पता नहीं है मगर यह दो मिनट के वीडियो को देखकर कर यही लगता है कि जब मौत सामने हो और इंसान बेबस हो तो किस तरह लाचार नजर आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here