बिहार कटिहार के प्लंबर मिस्त्री ने ‘Dream 11’ में जीतें 1 करोड़ रुपए, खाते में मिले इतने रुपयें

0
315

क़िस्मत कब किसका पलट जाए ये कोई नहीं जानता है, ये वाक़या आपने में बहुत बार सुना होगा, और ये भी सुना होगा की ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है। ऐसा ही कुछ पिछले कुछ दिनों से देखने के लिए भी मिल रहा है हाल में एक सेलून चलाने वाले युवक ने ड्रीम 11 app पर अपना टीम बनाकर 1 करोड़ रुओए जीते थें

वहीं दूसरी एक और अच्छी खबर कटिहार जिले के मनिहारी प्रखंड क्षेत्र से आई है जहां के एक प्लंबर मिस्त्री ने मोबाइल एप पर आईपीएल क्रिकेट से जुड़ा ड्रीम इलेवन खेलकर एक करोड़ रुपये जीता है। मिस्त्री केवाला पंचायत के हंसवर निवासी बबलू मंडल के मोबाइल पर जैसे ही एक करोड़ रुपये जीतने का संदेश आया उनके घर की खुशी की लहर दौड़ गयी।

बबलू ने भगवान बताया कि उनके साला ने मोबाइल पर ड्रीम इलेवन एप लोड किया था। उसी ने ड्रीम इलेवन खेलने के बारे में जानकारी भी दी थी। पिछले दस दिनों से ड्रीम इलेवन खेल रहे थे। दो दिन पहले ड्रीम एलेवन में विजयी होने की सूचना मिली तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

सत्तर लाख रुपये मिले

उन्होंने बताया कि एक करोड़ की राशि से तीस लाख रुपये टैक्स काटकर खाते में सत्तर लाख रुपये मिले तथा ड्रीम इलेवन टीम की ओर से मोबाइल पर धन्यवाद दिया गया है। इस पैसे से सबसे पहले अपना घर बनायेंगे तथा कुछ पैसे मंदिर में भी दान करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here