बक्सर: जिले के मुरार थाना क्षेत्र से रविवार को दलित महिला के साथ गैंगरेप और उसके 5 वर्षीय बच्चे की हत्या मामले के प्रकाश में आने के बाद लोगों ने सूबे की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है. इस मामले में अब सियासत शुरू हो गई है. जेडीयू से टिकट कटने के बाद डुमरांव से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे विधायक ददन पहलवान ने इस घटना के बाद सरकारी व्यवस्था पर सवाल उठाया है.

नीतीश सरकार पर कसा तंज
ददन पहलवान ने सूबे की नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार से कानून का राज समाप्त हो गया है. ऐसे में जरूरत है कि घटना की निष्पक्ष तरीके से जांच हो और आरोपियों कड़ी सजा मिले. ददन पहलवान के इस बयान के बाद पुलिस और मुस्तैद हो गई है.

dadan pahlwan
ददन पहलवान

मेडिकल रिपोर्ट से स्थिति हो जाएगी स्पष्ट
वहीं, एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. पीड़िता के परिजनों के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. एक अभियुक्त की गिरफ्तारी भी कर ली गई है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट और महिला के मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. रिपोर्ट आने पर स्थिति और ज्यादा स्पष्ट हो पाएगी.

ये भी पढ़ें.तेजस्वी यादव की कल से चुनाव प्रचार की शुरूआत, बड़ें भाई के नामांकन के बाद यहां करेंगे सभा

एक आरोपी गिरफ्तार
बता दें कि जिले के मुरार थाना क्षेत्र में बैंक में पैसे जमा कर वापस आ रही दलित महिला के साथ दरिंदों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद उसके 5 वर्षीय बच्चे की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया था. हालांकि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

Get Today’s City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *