मुंबई: आलिया भट्ट इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले आलिया-रणबीर की शादी की खबरों ने भी खूब जोर पकड़ा था. लेकिन आलिया भट्ट के पिता अपनी बारे में जो सोच रखते हैं उसे जानकर रणवीर कपूर के फैंस को झटका लगेगा.

आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट नहीं चाहते की एक्ट्रेस शादी करें. महेश भट्ट आलिया को लेकर बहुत पजेसिव हैं और वह आलिया को हमेशा अपने नजरों के सामने देखना चाहते हैं. महेश अपनी दोनों बेटीयों को लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसिव हैं. खासकर तब, जब बात स्क्रीन पर किस और रियल लाइफ में डेटिंग की आती है.

बेटी को नजरों दूर नहीं देख सकते

एक पुराने इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने इसे लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि महेश भट्ट नहीं चाहते कि वह शादी करें. वहीं, एक बार महेश भट्ट ने धमकी देते हुए कहा था कि वह शाहीन और आलिया को बाथरूम में बंद कर देंगे और अपनी नजरों से दूर होने नहीं देंगे.

बेटी के पजेसिव हैं महेश भट्ट

आलिया भट्ट ने कहा, ‘मेरे पिता ने हमसे कहा कि तुम लोग कहीं नहीं जा सकते, मैं तुम सभी को कमरे में लॉक कर दूंगा. वह सच हैं और बोल देते हैं कि हम दोनों को वह शादी करते नहीं देखना चाहते. वह ऐसे ही नहीं कह रहे हैं, वह सच में ऐसा कर भी देंगे. वह काफी पजेसिव हैं और हमें शादी करने से मना करते हैं.’

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड पर कोरोना का काला साया, बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट हुई पॉजिटिव

बता दें कि आलिया भट्ट ने अपना जन्मदिन 15 मार्च को मनाया. इसे खास बनाने के लिए रिद्धिमा साहनी ने उनके लास्ट बर्थडे की कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की जिसमें नीतू कपूर, रणबीर कपूर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट नज़र आ रही हैं.

इस साल आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ इस ख़ास दिन टाइम स्पेंड नहीं कर पाई. रणवीर अपने प्रोजेक्ट को लेकर कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here