पटना: आम बजट के बाद के बाद केंद्र सरकार विपक्ष के निशाने पर है. पटना में आरजेडी ने पोस्टर बाजी का दौर शुरू कर दिया है. ऐसे में राजद के युवा प्रदेश महासचिव ऋषि यादव ने एक पोस्टर जारी किया है. पोस्टर जारी कर आरजेडी नेता ने वित्त मंत्री पर जमकर कटाक्ष किया है.

”जिसका मुझे इंतजार था जिसके लिए दिल बेकरार था वो घड़ी आ गई” इस तरह का स्लोगन इस पोस्टर में दिया गया है और टोकरी के भाव में बीएसएनल एलआईसी भारत पैट्रोलियम रेलवे तमाम ऐसे बड़े कंपनियों के प्राइवेट कर जाने को लेकर राजद के द्वारा एक पोस्टर लगाया गया है.

टोकरी में कंपनियाँ बेच रही वित्त मंत्री 

इस पोस्टर में निर्मला सीतारमण वित्त मंत्री टोकरी में सारे कंपनियों को बेचते हुए नजर आ रही हैं, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस पोस्टर में ”ले लो ले लो मेरा माल सस्ता सबके दिल में बसता” कहते नजर आ रहे हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार कह रहे हैं ”बिहार को तो कुछ नहीं मिला हुजूर हम तो आस में ही रह गए, लगता है इस बार आत्मनिर्भर रहना पड़ेगा”.

ये भी पढ़ेंः आम बजट पर तेजप्रताप यादव ने जो कहा, पढ़ कर हंसी नहीं रोक पायेंगे

पोस्टर में प्रधानमंत्री,बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार,निर्मला सीतारमण जो केन्द्रीय वित्त मंत्री हैं और मुकेश अंबानी को दर्शाया गया है.इस पोस्टर के जरिए पूरी तरह से राजद के युवा प्रदेश महासचिव ऋषि यादव,प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री के  ऊपर जोरदार हमला करते हुए नजर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here