कंगना रनौत का सपोर्ट करना पड़ा महंगा! शिव सेना कार्यकर्ता ने एक्टर और परिवार के साथ की मारपीट

0
14

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का समर्थन करने मशहूर रेडियो जॉकी और अभिनेता प्रीतम सिंह को भारी पड़ गया है. उन्होंने शिवसेना नेता पर मारपीट और उनकी दुकान में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है.उनके मुताबिक नागपुर में एक शिवसेना कार्यकर्ता ने परिजनों पर हमला करने और उनकी दुकान को तोड़ने की‌ कोशिश की.

प्रीतम सिंह का कहना है कि उनके और परिवार के साथ इसलिए हुआ क्योंकि उन्होंने कंगना रनौत का सपोर्ट किया. प्रीतम सिंह ने आरोप लगाया कि करण तुली नामक शिवसेना नेता ने कंगना रनौत को सपोर्ट करने के चक्कर हमला किया है. प्रीतम ने इसको लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने सीएम ठाकरे और विपक्षी नेता देवेंद्र फडणवीस से मदद की गुहार लगाई है.

प्रीतम सिंह का वीडियो ट्वीट

प्रीतम सिंह ने मारपीट करने वाले आरोपी की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा,”ये वो आरोपी है जिसने मेरे शॉप में तोड़फोड़ की. मुझे और मेरे परिवार को गालियां सबके सामने गालियां दी. करण तुली और उसके पालतू अमीर सेठों ने ये सब किया. मेरी जिंदगी खतरे में है. मैं पुलिस में शिकायत कर दी है. ऐसा इसलिए हुए क्योंकि मैंने कंगना रनौत को सपोर्ट किया.”

जानकारी के मुताबिक घटना 27 दिसंबर की है. प्रितम सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्य उद्धव ठाकरे को टैग करत हुए न्याय की मांग की. उन्होंने लिखा,”प्रिय उद्धव ठाकरे जी आपके स्थानीय कार्यकर्ता, जोकि नागपुर का गुंडा करण तुली है. उसने मेर शॉप में तोड़फोड़ की और मुझे अपशब्द कहा. मेरी मां के साथ शर्मनाक व्यवहार किया. वह शिवशेना को कवच के तौर पर इस्तेमाल किया क्योंकि मैंने कंगना रनौत के ट्वीट को सपोर्ट किया.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here