सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म में काम कर चुकी मशहुर अभिनेत्री की कोरोना से हुई मौत

0
10

मुंबई: कोरोना संक्रमण ने मायानगरी के सिलेव्स पर अपना कहर ढाहना शुरू कर दिया है. अब तक कई कलाकारों को दुनिया छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया है. मराठी फिल्मों और टीवी सीरियल्स का जाना-पहचाना नाम और कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल का कोरोना से संक्रमित होने के बाद मुंबई में निधन हो गया.

7 साल‌ की अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल ने ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’, ‘गुड न्यूज़’, ‘मलाल’ जैसी कई हिंदी फिल्मों में अभिनय किया था. वो कुछ दिनों से अभिलाषा पाटिल उत्तर प्रदेश के बनारस शहर में एक वेब शो की शूटिंग कर रहीं थीं. इस दौरान उनकी तबीयत के बिगड़ गई और वो वापस मुंबई लौट आईं थी. मुंबई आने के बाद उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला.

ये भी पढ़ेंः मशहुर फिल्म एडिटर की कोरोना संक्रमण से हुई मौत, बॉलीवुड में शोक की लहर

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने‌ के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में आईसीयू में दाखिल कराया गया था, जहां पर दिनों-दिन उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई. जिंदगी से कुछ दिनों के संघर्ष के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया. अभिलाषा ने ‘बाय को देता काय बाय’, ‘ते आठ दिवस’, ‘प्रवास’, ‘तुझं माझं अरेंज मैरिज’, ‘पिप्सी’ जैसी कई मराठी फिल्मों में काम किया था. कई लोकप्रिय हिंदी फिल्मों में काम करने के अलावा डिज्नी हॉटस्टार के वेब शो ‘क्रिमिनल जस्टिस’ के‌ दूसरे सीजन में भी काम किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here