एंटरटेनमेंट डेस्कः  Alt Balaji की वेब सीरज गंदी बात दर्शकों के बीच में काफी फेमस रही है. वहीं, इसकी एक एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ अश्लील वीडियो शूट मामले में अरेस्ट भी हो चुकी है. फिलहाल जेल में बंद गहना की तबीयत बिगड़ गई है जिसके कारण उन्हें अस्पलात ले जाया गया है.

गहना को जेल के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले हफ्ते ही बेल पर जेल से बाहर आईं एक महिला ने एक्ट्रेस की सेहत के बारे में बताया. एनबीटी के मुताबिक इस मामले में गहना वशिष्ठ के पब्लिसिटी और लीगल अफेयर्स के हेड से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि गहना की सेहत के बारे में उन्हें कुछ महिलाओं से पता चला जो कि बेल पर जेल से बाहर आई थीं.

जेल अस्पताल में अभिनेत्री हैं भर्ती

फ्लिन रेमेडियोज ने बताया कि गहना वशिष्ठ जेल के अंदर काफी बीमार हो गई हैं. ऐसे में उन्हें इलाज के लिए जेल के ही अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया यह भी जा रहा है कि मुंबई पुलिस मालवाणी और क्राइम ब्रांच की कस्टडी में रहने के दौरान ही गहना को हर रोज इंसुलिन का इंजेक्शन दिया जा रहा था. गहना का शुगर लेवल 460-500 के ऊपर चला जाता था. गहना के पर्सनल फिजीशियन और डायबेटॉलिजिस्ट ने भी इस बात की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ेंः पोर्न वीडियो बना कर सोशल मीडिया में डालती थी फेमस हिरोइन, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

चार बार पड़ चुका है दिल का दौरा

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक गहना की टीम ने बताया है कि उन्हें एक साल में चार बार दिल का दौरा पड़ा चुका है. वह अस्थमा की भी पेशेंट हैं. बता दें कि गहना वशिष्ठ को पुलिस ने पोर्न वीडियो शूट करने और अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया था. वहीं, गहना को कोरोना पॉजिटिव होने पर क्वॉरंटाइन भी किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here