बिहार की राजधानी पटना में अब दिन-प्रतिदिन आधुनिक सुविधाओं में वृद्धि की जा रही है। यहां कई शानदार पार्क और कई शानदार म्यूजियम का निर्माण किया गया है। अब पटना के लोग और यहां आने वाले टूरिस्ट ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं प्राप्त कर सकेंगे। वीकेंड पर लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ इन शानदार म्यूजियम और पार्क में घूमने जाते हैं, और अपने फुर्सत के वक्त बिताते हैं। अब इन सुविधाओं में एक इजाफा और किया गया है। राजधानी पटना के एक तालाब में एडवेंचरस वाटर स्पोर्ट्स की शुरुआत की गई है।

पटना

पटना के बीचो-बीच अदालतगंज तालाब में इस शानदार वाटर स्पोर्ट्स की शुरुआत

मिली जानकारी के अनुसार पटना के बीचो-बीच अदालतगंज तालाब में इस शानदार वाटर स्पोर्ट्स की शुरुआत की गई है। स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत ही अदालतगंज तालाब को शानदार बनाया गया है। अब अदालतगंज तालाब में आपको ट्रैंपोलिन, फ्लोटिंग डॉक और जॉर्बिन बॉल सहित कई सुविधाएं दी गई है।

इसके अलावा अदालतगंज तलाब में जाते हैं तो आपको यहां पर कई अलग अलग तरीके के वॉटर स्पोर्ट्स देखने के लिए मिलेंगे, जहां पर आपको ट्रामपॉलिन फ्लोटिंग, जॉन बिग बॉल सहित कई सुविधाएं आपको यहां पर देखने के लिए मिलेगी।

यहां लेजर शो के लिए टिकट लेनी होगी। बच्चों के लिए लेजर शो के लिए 2 टिकट रखे गए हैं, जबकि बड़ों के लिए 5 टिकट निर्धारित किए गए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.