अपराधियों के गोली का शिकार बने बीजेपी प्रवक्ता अजफर शम्शी की हालत गंभीर, कॉलेज का प्राचार्य अरेस्ट

0
11

पटनाः बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्शी को अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया है. फिलहाल उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. पारस हॉस्पीटल के डॉक्टरों की टीम ने दो ऑपरेशन किया है. जिसमें एक सिर का और दूसरा पेट का है. डॉक्टरों ने दाईं कनपटी में फंसी हुई गोली को ऑपरेशन कर निकाल दिया है.

गंभीर रुप से घायल बीजेपी नेता को ICU में रखा गया है. डॉक्टरों की टीम लगातार मॉनिटरिंग कर रही है. बताया जा रहा है कि शम्शी का ब्लड प्रेशर लगातार घट-बढ़ रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि अजफर शम्शी की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. फिलहाल उन्हें ICU रखा गया है.

ये भी पढ़ेंः बीजेपी प्रवक्ता की सरेआम मारी गोली, गंभीर अवस्था में पटना रेफर

जमालपुर में मारी गई थी गोली

बता दें कि बीजेपी प्रवक्ता डॉ. अजफर शम्शी को जमालपुर के इवनिंग कॉलेज के पास बदमाशों ने गोली मार दी गई थी. आनन-फानन में बीजेपी नेता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां, CT स्कैन कराने के बाद पटना रेफर किया गया. कल देर शाम अजफर शम्शी को पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन कर कनपटी से गोली निकाल दिया.

जमालपुर कॉलेज का प्राचार्य अरेस्ट

वहीं, गोली मारने की घटना के बाद अजफर शम्शी के बेटे असद शम्शी ने बड़े चाचा समेत 4 लोगों पर शक जताया था. जमालपुर कॉलेज के प्रभारी प्रचार्य ललन प्रसाद सिंह से विवाद की बात भी सामने आई थी. पुलिस ने घायल शम्शी के बयान पर ललन प्रसाद सिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here