पटनाः लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अक्सर चर्चा में रहते हैं. इन दिनों तेज प्रताप महुआ के बजाए सम्सतीपुर के हसनपुर सीट से चुनाव लड़ने को लेकर सुर्खियों में हैं. आरजेडी नेता के सीट बदलने के पीछे महुआ सीट से उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के चुनाव लड़ने की बात कही ही जा रही है.

राबड़ी की बहू ऐश्वर्या उनके बेटे के खिलाफ चुनाव मैदान में उतर रही हैं. चुनाव में ऐश्वर्या अपने ही पति के खिलाफ सियासी जंग में टक्कर देती नजर आएंगी. बिहार के राजनीतिक हलकों में कयास का दौर जारी है. इसी बीच ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने बड़ा ऐलान कर दिया है.

ऐश्वर्या को चंद्रिका राय का सपोर्ट

ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने टाइम्स न्यूज नेटवर्क दिए इंटरव्यू में कहा है कि उनकी बेटी तेजप्रताप के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. चंद्रिका राय का कहना है कि ऐश्वर्या अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र है और ऐसी परिस्थिति में वो उसका सपोर्ट करेंगे. चंद्रिका राय के मुताबिक ‘मैं ऐश्वर्या को चुनाव लड़ने से नहीं रोकूंगा चाहें वो जिस सीट पर भी खड़े होने का निर्णय करे.’

चंद्रिका राय ऐश्वर्या राय (फाइल फोटो)
                चंद्रिका राय ऐश्वर्या राय (फाइल फोटो)

 

मीडिया को अपनी योजनाएं बताएंगी ऐश्वर्या

चंद्रिका राय के द्व्ग्मेज अनुसार ऐश्वर्या जल्द ही मीडिया में आकर अपना प्लान साझा करेंगी. चंद्रिका राय ने बयान देकर स्पष्ट कर दिया है कि ऐश्वर्या तेज प्रताप के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. यानि इस चुनाव में लोगों को ऐश्वर्या और तेज प्रताप (पति-पत्नी) के बीच सियासी जंग देखने को मिल सकती है, सीट चाहे जो भी हो या जहां भी हो.

जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ने के आसार

बता दें कि लालू प्रसाद के समधी और ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने हाल ही में आरजेडी छोड़ नीतीश का दामन थामा है. चंद्रिका राय कह चुके हैं कि आरजेडी गरीबों की नहीं बल्कि पैसों वालों की पार्टी बन गई है. पार्टी को खड़ा करने वाले गरीबों को उनकी बात नहीं सुनी जा रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि तेज प्रताप के खिलाफ ऐश्वर्या जेडीयू से सियासी रण में उतर सकती हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *