नई दिल्लीः किसान आंदोलन पर बॉलीवुड, हॉलीवुड से लेकर सड़क और सोशल मीडिया में जंग छिड़ा हुआ है. एक तरफ बॉलीवुड सेलेब्स एक दूसरे से ही लड़ते दिखाई दे रहे हैं, दूसरी तरफ पंजाबी इंडस्ट्री के कलाकार मोर्चा संभाल रखा है.

पॉपस्टार रिहाना के एक ट्वीट के बाद से ही बॉलीवुड में भुचाल आ गया है. कुछ सेलेब्स अगर किसान आंदोलन पर रिहाना के ट्वीट का स्वागत कर रहे हैं तो वहीं कई ऐसे भी हैं जो इसे एक फेक प्रोपेगेंडा बता रहे हैं. अक्षय कुमार, अजय देवगन और सुनील शेट्टी ने इसे प्रोपेगेंडा करार देते हुए इससे बचने की नसीहत दी है.

अजय ने बताया झूठा प्रोपगेंडा

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा, भारत या फिर भारतीय राजनीति के खिलाफ जो झूठा प्रोपेगेंडा चलाया जा रहा है, उसकी चपेट में मत आएं. एकजुट रहना बहुत जरूरी है.

अजय देवगन के इस ट्वीट पर एक तरफ अगर उनके फैन्स इसका स्वागत कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ पंजाबी इंडस्ट्री आग-बबूला होती दिख रही है.

सिंगर जैज धामी ने अजय देवगन को चमचा बताते हुए कहा है- चमचा, आराम से बैठकर ये ट्वीट डालना कितना आसान है. अपने बुजुर्गों को एक दिन के लिए इस ठंड में भेजकर देखो तब समझ आएगा कि वो किन परिस्थितियों से गुजर रहे हैं.

आगे कहा गया है- ये कितने दुख की बात है कि रिहाना जैसी हॉलीवुड स्टार को हमे जगाने की जरूरत आ पड़ी है. बॉलीवुड को शर्म आनी चाहिए.

सुनील शेट्ठी को धामी का जवाब

जैज धामी ने अजय देवगन के अलावा सुनील शेट्टी पर भी हमला किया है. उनकी नजरों में किसानों के समर्थन को फेक प्रोपेगेंडा बताया जा रहा है, वहीं पर दो महीने से ठंड में बैठे किसानों के लिए कुछ नहीं बोला गया. जैज की माने तो ये सब नकली हीरो हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here