बिहार शरीफः नालंदा जिला मुख्यालय स्थित सिपाह के एक सभागार में अखिल भारतीय मौर्य शिक्षक सह शिक्षा मंच की बैठक आयोजित की गई. कार्यक्रम का उद्घघाटन मंच के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण पुरंदरे एवं मंच के सदस्यों ने दीप प्रज्ज्वलित कर संयुक्त रूप से किया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते करते हुए डॉ. पुरंदरे ने कहा की नालंदा में जो मंच का बीज बोया गया है जो समाज के सहयोग से आगे चलकर निश्चित रूप से बरगद का रूप लेगा. बैठक मे कई मुद्दों पर लोगो ने अपने विचार प्रकट किए. बैठक को संबोधित करते हुए जगदीप नारायण ने कहा कि नालंदा में बनाया संगठन समाज के लोगों में नई उर्जा प्रदान करेगी.

समाज के लोगों के जोड़ने पर बल

इस मौके पर सरिता कुमारी ने कहा कि नालंदा में बना शिक्षक तथा शिक्षा मंच इतना अच्छा होगा की इसका नाम नाम स्वर्ण अक्षरो में लिखा जाएगा. वहीं, कार्यक्रम का संचालन करते हुए राजीव कुमार ने संगठन की मजबूती के लिए समाज के अन्य कार्य से जुड़े लोगों को जोड़ने पर बल दिया.

पदाधिकारियों का हुआ चयन

बैठक में मंच की मजबूती के लिए संगठन का विस्तार करते हुए पदाधिकारीयो का चयन किया गया. जिसमें सुनील कुमार को महासचिव, राजीव कुमार सचिव, अरूण कुमार सिंह, रमेश चन्द्र दत्त ,अनिल कुमार सिन्हा तथा जगदीप नारायण को उप सचिव, सरिता कुमारी एंव प्रवीण कुमार को उपाध्यक्ष, उषा कुमारी को कोषाध्यक्ष, तथा के के किशोर को प्रवक्ता बनाया गया. इस मौके पर सुनील कुमार मेहता, सुजीत कुमार, राजीव रंजन, उपेन्द्र कुमार, सुधा कुमारी समेत अन्य लोग मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here