भोजपुरी के फेमस सिंगर नीलकमल सिंह के गाने भोजपुरी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है. वो अपने गानों से खूब धमाल मचाते हैं. अधिकतर गाने लाखों व्यूज हासिल करते हैं. लेकिन एक गाने को लेकर नीलकमल सिंह विवादों में आ गए हैं.  नीलकमल सिंह ने फेमस एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह पर बेहद अश्लील गाना गाया है, जिसमें वो अक्षरा सिंह के गुप्त अंग यानी प्राइवेट पार्ट पर भद्दा गाना गा रहे हैं.

नीलकमल सिंह इस गाने में पवन सिंह की तरफ से अक्षरा सिंह पर हमला कर रहे हैं. गाने में नीलकमल सिंह ने सारी हदें पार कर अक्षरा सिंह के लिए बेहद अश्लील शब्द गाए हैं.  बताया जा रहा है कि नीलकमल सिंह ने ये गाना पवन सिंह को खुश करने के लिए गाया है. अक्षरा सिंह ने नीलकमल सिंह को इस गाने के लिए मुंहतोड़ जवाब दिया है.

अक्षरा ने शेयर किया फेसबुक पोस्ट

अक्षरा सिंह ने गाने को अपने फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा- “नीलकमल आपका बहुत-बहुत धन्यवाद जो ऐसे शब्दों का प्रयोग किया मेरे व माँ, बहन, बेटी, नारी शक्ति के लिए आपके दिल से जो सम्मान निकला उसके लिए मैं आपका आभार व्यक्त करती हूँ और समस्त भोजपुरिया समाज का जो मान सम्मान बढ़ाया है उसके लिए भी आपके चरणों में पुष्प अर्पित करना चाहती हूँ. ईश्वर करे आप ऐसे गाने गा गाकर आपने जो मुक़ाम हासिल किया है माँ सरस्वती उसमे और बढ़ोतरी प्रदान करें. वैसे आपको बता दूँ आपकी जानकारी के लिए की जिस शब्द का आपने प्रयोग किया है वही माँ काली की शक्ति है वही supreme power है. दिल से आपको आभार.”

भोजपुरी बचाओ यूट्यूब चैनल ने पोस्ट किया है ऑडियो

अक्षरा सिंह के फेसबुक पोस्ट के बाद लोग नीलकमल सिंह की काफी आलोचना कर रहे हैं. नीलकमल सिंह के इस ऑडियो को भोजपुरी बचाओ यूट्यूब चैनल ने पोस्ट किया है. वीडियो पर लिखा है- “पवन सिंह को खुश करने के लिए नीलकमल सिंह का अक्षरा सिंह पर अभद्र गाना!”

ये भी पढ़ें: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ने अक्षरा सिंह का नाम सुनते ही दी ऐसी प्रतिक्रिया

बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह की भोजपुरी में सफल जोड़ी रह चुकी है. भोजपुरी के दर्शक अक्षरा-पवन सिंह की  जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. दोनों ने एक से एक सुपरहिट गाने और फिल्में दी हैं. मगर कुछ वजहों से दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली और रिश्तों में खटास आ गई. हालांकि दोनों इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करते. कुछ वक्त पहले अक्षरा का गाना किराया क्या तेरा बाप देगा रिलीज हुआ था जिसे पवन सिंह से जोड़कर देखा गया था. अब नीलकमल का ये गाना दोनों के बीच के विवाद को फिर से हवा देने की कोशिश कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here