0Shares

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले अंबाती रायडू यूं तो अपने शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के लिए सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार उनके चर्चा में होने की वजह कुछ और है। इस बार ये खिलाड़ी एक नये विवाद में घिर गये हैं। कहा जा रहा है कि खिलाड़ी ने एक बुजुर्ग के साथ मारपीट की है।

बताया जा रहा है कि अंबाती ने राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में जाते समय एक वरिष्ठ नागरिक के साथ हंगामा किया। इतना ही नहीं हंगामे के बाद रायुडू को बुजुर्ग व्यक्ति की पिटाई करते भी देखा गया। बताया यह भी जा रहा है कि अंबाती उस समय तेज गाड़ी चला रहे थे। तेज गाड़ी चलाने और हंगामे की हरकत पर उन्हें फटकार भी लगी है। फटकार और तीखी आलोचना के बाद रायडू अपना आपा खो बैठे।

अंबाती रायडू

अंबाती रायडू को गाली देते हुए और मारपीट करते हुए देखा जा सकता है

वे गाड़ी से उतरते ही बुजुर्ग का काॅलर पकड़ कर गाली-गलौच करने लगे। उनके मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंबाती रायडू को गाली देते हुए और मारपीट करते हुए देखा जा सकता है। बुजुर्ग भी अपना बचाव करते हुए रायडू पर मुक्का चलाता है। तेज गाड़ी चलाने के दौरान हादसा होने का डर भी बुजुर्ग को लगा होगा। वह भयभीत हो गया होगा।

ज्ञात हो कि अंबाती रायडू का बीसीसीआई से भी पंगा हो चुका हैं। उन्होंने आईसीएल से जुड़ना बेहतर समझा। बाद में उन्होंने बीसीसीआई से माफी भी मांगी। फिलहाल इन हरकतों से अंबाती रायडू को बचना होगा।

इस बेहतरीन बल्लेबाज ने कुछ दिनों पहले आईपीएल से संन्यास की घोषणा को ले एक ट्वीट किया था, लेकिन कुछ ही देर बार उसे हटा दिया। ट्वीट की जानकारी मिलने के बाद सीएसके सीईओ ने बताया कि अंबाती रायडू अभी संन्यास नहीं ले रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.