पटनाः बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है. इस बीच एंबुलेंस विवाद से सियासत गर्म है. सारण से बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी दर्जनों एंबुलेंस को बिना इस्तेमाल के अपने कार्यालय पर खड़ा रखने पर विवादों में आए. इसके बाद एक वीडियो में सांसद का नाम लिखी एंबुलेंस रेत यानी बालू ढोती दिखाई दे रही है. इस वीडियो को पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

पप्पू यादव की तरफ से जारी वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक एंबुलेंस खड़ी है. इस पर राजीव प्रताप रूडी लिखा हुआ है. एंबुलेंस के ठीक पीछे बुलेट बाइक खड़ी है और पास में ही बालू का ढेर है. एंबुलेंस में कुछ लोग बालू की बोरियां लाद रहे हैं. बालू लादते हुए तीन लोग स्पष्ट दिख रहे हैं. जबकि दो लोग पीछे से बालू को एंबुलेंस में लोड कराने में मदद कर रहे हैं. इस ट्वीट के बाद एक बार फिर भाजपा की किरकिरी होने लगी है.

पप्पू यादव ने ट्वीट की वीडियो

पूर्व सांसद पप्पू यादव इस मुद्दे पर खूब चर्चाओं में हैं. उन्होंने वीडियो ट्वीट कर कहा, ‘एंबुलेंस का राजीव प्रताप रूडी जी बालू ढोने में बहुत बेहतरीन उपयोग कर रहे थे. इसके लिए उनके पास ड्राइवर भी उपलब्ध था. लेकिन बीमारों की मदद के लिए एंबुलेंस चलाने के लिए ड्राइवर नहीं था.’ गौरतलब है कि इससे पहले रूडी ने अपने कैंपस में खड़ी एबुंलेंस के लिए ड्राइवर न होने की बात कही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here