बॉलीवुड इंडस्ट्री पर तेज़ी से मंडरा रहा कोरोना संकट, आमिर खान के कोरोना पॉजिटिव होने से हड़कंप

0
9

एंटरटेनमेंट डेस्कः देश के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना के मामले फिर से तेज़ी से बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी कोरोना संकट तेज़ी से मंडरा रहा है. रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, सतीश कौशिक के बाद अब फिल्म अभिनेता आमिर ख़ान भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं.

आमिर ख़ान का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद एक्टर ने ख़ुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है. आमिर ख़ान के प्रवक्ता ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा, ‘आमिर ख़ान का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्होंने घर पर ही ख़ुद को क्वारंटाइन कर लिया है और सारे प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रहे हैं. जो भी लोग कुछ दिनों में आमिर ख़ान के आसपास रहे हैं उन्हें भी सावधानी के तौर पर अपना कोविड 19 का टेस्ट करवा लेना चाहिए’.

बता दें कि आमिर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन फिलहाल एक्टर ने अपनी टीम को भी कुछ दिन रेस्ट करने की सलाह दी है और शूटिंग रोक दी गई है. अभिनेता अब पूरी तरह ठीक हो जाने के बाद ही फिल्म की शूटिंग दोबार से शुरू करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here