टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आयी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के ओपनर्स ने ऐसा रिकॉर्ड बनाया जो कभी नहीं हो सका। दरअसल सलामी बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक और केएल राहुल ने मिलकर पूरे 20 ओवर की बल्लेबाजी की और बिना कोई विकेट गंवाए 210 का स्कोर बना दिया।

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की तरफ से क्विटंन डि कॉक ने धमाकेदार बल्लेबाजी का परिचय दिया और 70 गेंद पर 200 के स्ट्राइक रेट से 140 रन की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और 10 छक्के निकले।

वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल ने भी 51 गेंद पर 133 के स्ट्राइक रेट से 68 रन की पारी खेली। केएल राहुल ने अपनी पारी के दौरान 3 चौके और 4 छक्के जड़े।

अमित मिश्रा ने रिंकु सिंह का किया खुलके तारीफ़

वही अमित मिश्रा ने रिंकु सिंह को ट्वीट करके बधाई दी और कहा “रिंकू सिंह ने दिल जाता है जिन्होंने शानदार खेला और एक के कारण पवेलियन लौटना पड़ा “क्या बहादुर पारी खेली है इस छोटे लड़के ने” अभी और बहुत कुछ आपके जीवन में है आने वाला”

amit mishra tweet

आईपीएल इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

गौरतलब है कि आईपीएल इतिहास में क्विंटन डि कॉक और केएल राहुल ने पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी की है। ऐसा पहली बार हुआ है जब पहले विकेट के लिए 210 रनों की पार्टनरशिप हुई, जो आईपीएल में इतिहास बन गया है।

वहीं अगर आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी पारियों की बात करें तो यह तीसरी सबसे बड़ी पार्टनरशिप है। दरअसल सबसे बड़ी साझेदारी आईपीएल में कोहली-डिविलियर्स के बीच हुई है। यह 2016 में गुजरात के खिलाफ 229 रन की थी। इसके अलावा 215 में मुंबई के खिलाफ कोहली और डिविलियर्स के बीच 215* रन की रही।