एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लप्रेंड इंसाफ दिलाने के लिए आगे आयी थी. सोशल मीडिया में कैंपेन चलाकर सीबीआई जांच की मांग भी उठाई थी. ‘पवित्र रिश्ता’ के एक्ट्रेस सुशांत के परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहकर उन्हें सपोर्ट किया.

अंकिता लोखंडे पिछले कई दिनों से खुशनुमा पोस्ट शेयर कर रही हैं, जिस पर फैन्स ने उन्हें टारगेट पर ले लिया है. फैन्स ने उनकी पोस्ट पर कॉमेंट कर पूछा है कि मैम क्या आप सुशांत सर को भूल चुकी हैं? इस पर अभिनेत्री ने जोरदार पलटवार किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ लाइन्स शेयर की है. उन्होंने लिखा कि मेरा काम ये नहीं कि मैं सबको पसंद आऊं, मेरा काम है खुद में रहना. और इस बात को सही लोग समझ जाएंगे.

विक्की जैन की हैं मंगेतर

बता दें कि अंकिता लोखंडे दिवाली के दौरान से ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग डांस वीडियोज पोस्ट कर रही हैं. साथ ही कई फोटोज शेयर कर रही हैं, जिसके बाद सुशांत के फैन्स गरमाए हुए हैं, लेकिन अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट को पढ़ने के बाद ऐसा लगता है कि वह लोगों को इससे मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं.

अंकिता ने सुशांत को दी थी श्रद्धांजलि

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को ‘जी रिश्ते अवॉर्ड्स’ में श्रद्धांजलि दी थी. उन्होंने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के टाइटल ट्रैक पर डांस परफॉर्म किया था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी सराहना मिली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here