सोशल मीडिया में तैरने लगी बीजेपी सांसद किरण खेर के निधन की खबर, अनुपम खेर ने बताई सच्चाई

0
13

बीजेपी सांसद किरण खेर अपने ब्लड कैंसर का इलाज करवा रही है. लेकिन हालिया दिनों में उनके निधन की खबरें सामने आने लगी. वहीं, सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने का तांता लग गया. इन खबरों से तंग आकर उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सामने आये हैं साथ ही इसे बिल्कुल झूठ बताया है.

सोशल मीडिया के जरिए अनुपम खेर ने सभी को बताया कि किरण बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ. अनुपम ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि किरण को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं. वो सभी झूठ हैं. किरण बिल्कुल ठीक हैं. उन्होंने शुक्रवार दोपहर को हम सभी के साथ कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज ली है. इसलिए मैं सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि प्लीज ऐसी झूठी और निगेटिव खबरें ना फैलाएं. शुक्रिया, सुरक्षित रहें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने शेयर की तस्वीर

वहीं, अनुपम खेर ने किरण खेर की वैक्सीन लगवाते हुए एक फोटो भी शेयर की है. फोटो में किरण के साथ अनुपम की मां भी नजर आ रही थी. इस दौरान किरण ने व्हाइट सूट और चेहरे पर मास्क पहना हुआ था. बता दें कि किरण को बल्ड कैंसर तो है ही साथ ही कुछ वक्त पहले उनके हाथ में फ्रैक्चर भी हो गया था. इस फोटो को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा कि हमने हमारी कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लगवा लिया है. सभी में से मम्मी सबसे ज्यादा बहादुर हैं. ओम नमः शिवाय का जाप करने से मुझे काफी मदद मिली और शायद किरण, भाभी और भाई को भी. घर पर रहें और वैक्सीन लगवाएं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

ये भी पढ़ेंः रिया चक्रवर्ती पर टूटा दुःखो का पहाड़, कोरोना से परिवार के इस सदस्य की हुई मौत

वहीं इससे पहले अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर सभी को किरण की बीमारी की जानकारी देते हुए लिखा था कि, अफवाहों से किसी का भला नहीं होता, इसलिए सिकंदर और मैं आपको सूचित कर रहे हैं कि किरण को मल्टीपल माएलोमा हुआ है, जो एक प्रकार का ब्लड कैंसर है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और हमें यकीन है कि वो पहले से ज्यादा मजबूत होकर बाहर आएंगी. उन्हें कई लोग दिल से प्यार करते हैं. इसलिए प्यार भेजते रहिए. उन्हें दिल और दुआओं में रखिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here