दिल्ली में कहर ढाह रही कोरोना, सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल हुईं पॉजिटिव, अरविंद केजरीवाल ने खुद को घर में किया आइसोलेट

0
6

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम ने भी खुद को क्वारनटीन कर लिया है.  जानकारी के मुताबिक सुनीता केजरीवाल ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है.

पिछले साल अरविंद केजरीवाल ने लक्ष्ण सामने आऩे के बाद कोरोना का टेस्ट करवाया था. हालांकि तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. बता दें कि दिल्ली में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है. अब हर दिन रिकॉर्ड मामले दर्ज हो रहे हैं. कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी के कारण दिल्ली के अस्पतालों में बेड्स की कमी देखने को मिल रही है.

दिल्ली में लगा लॉकडाउन

कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी के कारण ऑक्सीजन की भी किल्लत हो गई है. दिल्ली सरकार कोरोना मरीजों के लिए तेजी से अस्थाई अस्पताल बना रही है और बेड्स की संख्या बढ़ाने में जुट गई है. वहीं, संक्रमण को रोकने के लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने छह दिनों के लिए दिल्ली में लॉकडाउन लगा दिया है. लॉकडाउन 26 अप्रैल की सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here