बिहार शरीफः अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण को लेकर देश भर में दान दिया जा रहा है. नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ में भी यह कार्यक्रम चल रहा है. रविवार को परविंदर इंटर प्राइजेज के डायरेक्टर अरविंद कुमार सिन्हा ने राम मंदिर निर्माण के लिए 5 लाख रुपए की समर्पण राशि बीजेपी के मंडल अध्यक्ष नीरज कुमार को दिया.

42 दिन से चल रहे इस कार्यक्रम के पालक उपेंद्र भाई त्यागी ने बताया कि नालंदा जिला के सबसे बड़े दान के रूप में अरविंद कुमार सिन्हा ने दिया है. वही इस मौके पर समाजसेवी अरविंद सिन्हा ने कहा कि 44 दिनों तक चले विश्व के सबसे बड़े अभियान-श्री राम मंदिर निधि समर्पण अभियान का शुभारंभ गत मकर संक्रांति अर्थात 15 जनवरी, 2021 को हुआ था. देश की आधी आबादी को कवर करते हुए 5 लाख गांवों, कस्बों और शहरों में लाखों टीमें चौबीसों घंटे काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ेंः मशरुम लेडी अनिता का भारत सरकार ने भी माना लोहा, कृषि राज्य मंत्री ने नवोन्मेषी कृषक पुरस्कार से किया सम्मानित

समाजसेवी अरविंद सिन्हा ने सभी रामभक्तों से अपील किया कि परिवार का कोई सदस्य, रिश्तेदार, मित्र, पड़ोसी या कारोबारी सहयोगी इस पवित्र कार्य से वंचित तो नहीं रहे. यह सुनिश्चित करना होगा कि हमारे सभी मदद करने वाले हाथ, सहायक कर्मचारी या वह लोग जो हमारे जीवन को आसान बनाते हैं समाज के सन्धि वर्गों को भी भगवान श्री राम की जन्मभूमि पर बनने वाले भव्य-दिव्य मंदिर से जुड़ने का यह अनुपम व पवित्र अवसर मिला या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here