औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिला स्थित नगर थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौक के पास शुक्रवार की अहले सुबह ऑटो और ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गयी है, जबकि छह लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि ऑटो सवार सभी लोग कैमूर जिले के गुप्ता धाम मंदिर से भगवान भोलेनाथ का दर्शन कर वापस अपने घर लौट रहे थे. शहर में एंट्री के दौरान ही ऑटो की एक ट्रक से टक्कर हो गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं सभी घायलों को सदर अस्पताल और नारायण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, जमुहार में इलाज चल रहा है.

नगर थाना के रहने वाले हैं मृतक

मृतक नगर थाना क्षेत्र निवासी नीरज कुमार सोनी और बराटपुर के पुलिस चौकी नम्बर दो के निवासी राम प्रवेश मेहता उर्फ नन्हकू मेहता के बेटे नीरज कुमार के रूप में हुई है. जबकि घायलों में सूरज मेहता, रवि मेहता, राजेश मेहता, बराटपुर गढ़ के छोटू कुमार और संदीप मेहता शामिल हैं.

ये भी पढ़ेंः महाशिवरात्रि के दिन यूपी में भीषण सड़क हादसा, बिहार के 7 लोगों की दर्दनाक मौत, जानिए पूरी डिटेल

जानकारी के मुताबिक सभी लोग गुरुवार को महाशिवरात्रि के मौके पर कैमूर गए थे. देर रात दर्शन करने के बाद ऑटो से वापस अपने घर लौट रहे थे. लौटने के क्रम में शुक्रवार की अहले सुबह हादसे का शिकार हो गए. घटना करीब सुबह तीन बजे की है. जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने नीरज कुमार सोनी को मृत घोषित कर दिया. वहीं, इलाज के दौरान नीरज की मौत हो गयी. दूसरी तरफ हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here