तेजस्वी को पीएम बनने की भविष्यवाणी करने वाले बाबा ने लालू को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

0
6

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार तेजस्वी यादव सीएम बनते-बनते रहे गए. हालांकि, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को सीएम ही नहीं पीएम बनने की भविष्यवाणी की गई है. दरअसल, यह भविष्यवाणी वाराणसी के उसी बाबा श्रद्धानंद महाराज ने किया है जो आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के भी गुरू होने का दावा करते हैं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

रविवार बाबा ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर जाकर मुलाकात की. तेजस्वी यादव के बारे में दावा करते हुए कहा है कि वह एक दिन देश की कमान संभालेंगे. बाबा का बख्तियारपुर में भी एक आश्रम है. उनका वाराणसी से बख्तियारपुर आना-जाना लगा रहता है.

मुलाकात का वीडियो वायरल

बाबा श्रद्धानंद महाराज का राबड़ी देवी से मुलाकात का वीडियो भी वायरल हो रहा है. बाबा ने दावा किया कि तेजस्वी विधान सभा चुनाव में हारकर भी सीएम ही हैं, वे लोगों के दिलों में हैं. उनके रास्ते में अभी कुछ विघ्न-बाधा जरूर है, लेकिन वह एक न एक दिन प्रधानमंत्री भी जरूर बनेंगे. उन्होंने कहा कि तेजस्‍वी भगवान भास्‍कर का नाम है. उनका नाम ही ऐसा है तो प्रभाव तो पड़ना ही है.

ये भी पढ़ेंः लालू यादव को अपनी किडनी देने के लिए इस नेता ने किया ऐलान, तेजस्वी और रिम्स अधीक्षक को लिखा पत्र

फोन पर लालू से होती है बात

बता दें कि बाबा लालू परिवार के लिए प्रसाद लेकर आए थे. बाबा ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए दावा किया कि उनकी बात अक्सर लालू प्रसाद से भी होती है. बाबा ने दावा करते हुए कहा कि आज जब वह पटना से बख्तियारपुर जा रहे थे तो रास्ते में ही रांची से राजद प्रमुख का फोन आया. बाबा ने कहा कि उनका प्रसाद मैडम (राबड़ी देवी) तक पहुंचा दीजिए. मुझ तक पहुंच जाएगा.

ये भी पढ़ेंः पुष्पम प्रिया को रास नहीं आया लालू-नीतीश का वायरल वीडियो, कहा-इनकी किस्मत की हवा…

इसके बाद बाबा ने राबड़ी देवी को गीता की पुस्तक और प्रसाद दिया और लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने का आशीर्वाद दिया. बाबा का कहना है कि लालू प्रसाद उनके शिष्य हैं. उन्होंने बताया कि उनके गुरु के पास यूपी के पूर्व सीएम मुलायम यादव अखिलेश यादव को बचपन में लेकर आते थे. उसी दौरान उनके गुरू ने भविष्यवाणी की थी कि ये यूपी के सीएम बनेंगे बाद में अखिलेश सीएम भी बने.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here