कैदियों के जगने से पहले ही बेऊर जेल में डीएम ने मारा छापा, पूर्व सांसद के पास से सिम कार्ड बरामद

0
9

पटनाः बिहार के सबसे बड़े जेल राजधानी पटना स्थित बेउर जेल फिर से सुर्खियों में आ गई है. आज सुबह-सुबह पटना डीएम चंद्रशेखर सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की. टीम ने 4 घंटे तक जेल में सघन तलाशी ली तो बेऊर जेल के अंदर और बाहर कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया जिससे जेल प्रशासन पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

जेल में छापेमारी करने गई स्पेशल टीम ने जेल के अंदर स्थित सेल के पास से दो मोबाइल फोन के अलावा पूर्व सांसद और ट्रांसपोर्टर सत्येंद्र सिंह हत्याकांड के आरोपी विजय कृष्ण के पास से एक सिम कार्ड बरामद किया है. छापेमारी के दौरान टीम को लाल डायरी भी मिली है जिसमें 20 लोगों के फोन नंबर दर्ज है. वहीं, बिहार के अलावा दूसरे राज्यों के पांच बैंक अकाउंट भी मिले हैं.

फोन नंबर की जांच कर रही टीम

इसकी जानकारी डीएम चंद्रशेखर सिंह ने न्यूज 18 से बातचीत में दी है. इस मामले में पूर्व सांसद विजय कृष्ण के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दे दिए गए हैं. वहीं, प्रशासन उन सभी नंबरों की जांच करने में जुटी है जो डायरी में पाये गए हैं. इससे पता लगाया जा रहा है कि इस फोन नंबर से किन के साथ कौन लोगों की बातचीत होती थी.

ये भी पढ़ेंः खेसारी लाल यादव से पूर्व जज मार्कंडेय काटजू फिर हुए परेशान, कहा- इ खेसारी ललवा तो हमार जान के पीछे पड़ गवा है

वहीं, डीएम ने बताया कि बेउर जेल परिसर में छापेमारी करने के लिए टीम सुबह 5 बजे पर ही पहुंच गई. लेकिन जेल उपाधीक्षक ने जेल गेट खोलने में आधे घंटे की देरी कर दी, जिसकी वजह से उनकी भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here