पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर जेडीयू में दो फाड़! MP ने अपनी ही सरकार को जमकर सुनाई खरी-खोटी

0
9

जाप संरक्षक एवं पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर जहां कई दलों के साथ जाप के नेता और कार्यकर्ता आंदोलन चला रहे हैं. वहीं, अब पूर्व सांसद के समर्थन में सत्तारूढ़ दल के सांसद भी आ गये हैं. भागलपुर से जदयू सांसद अजय मंडल ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी को राजनीति से प्रेरित बताया है. मंडल ने न केवल इसे गलत करार दिया बल्कि कहा कि पप्पू यादव जनता की सेवा में लगे हुए थे. उन्हें तंग किया जा रहा है.

सांसद अजय मंडल ने सवाल पूछते हुए कहा कि क्यों नहीं संबंधित थाना ने उस मामले में बेल टूटने की जानकारी पहले पप्पू यादव को दी. जदयू सांसद इतना पर भी नहीं रुके, उन्होंने कहा कि वह भी कई मामले का मुद्दालय हैं. पर उन्हें कानूनी मामले की पूरी जानकारी है. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव को पुलिस की सहायता लेकर सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी  के कार्यालय से एंबुलेंस को निकालवाना चाहिए था.

ये भी पढ़ेः बाहुबली शहाबुद्दीन का खास रहा कुख्यात बाबर मियां का दिन दहाड़े मर्डर, मची सनसनी

मांझी और सहनी भी जता चुके हैं विरोध

बता दें कि जेडीयू सांसद से पहले एनडीए के सहयोगी और बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर अपना विरोध जता चुके हैं. मांझी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी को मानवता के खिलाफ बता चुके हैं. वहीं, नीतीश कैबिनेट के मंत्री और वीआईपी मुखिया मुकेश सहनी भी पप्पू यादव की गिरफ्तारी का खुल कर विरोध किया है. गौरतलब है कि पप्पू यादव को 1989 के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here