मामी पर छाया भांजे के इश्क का खुमार, शादी के 4 दिन बाद ही पति को छोड़ भांजे के साथ फरार

0
18

गोपालगंज: जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के सुरवनिया गांव की घटना चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां, एक मामी-भांजे की करतूत ने रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. मामी और भांजे की इस कहानी पर लोगों को विश्वास नहीं हो पा रहा है. लेकिन ऐसा हो चुका है. दरअसल यहां शादी के चार दिन बाद ही मामी अपने भांजे के साथ फरार हो गई है.

इस मामले में मामा ने अपने भांजे सहित चार लोगों पर मांझागढ़ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. मांझागढ़ थाना क्षेत्र के सुरवनिया गांव के राकेश शर्मा की शादी थावे थाना क्षेत्र के हरपुर गांव के उपेंद्र शर्मा की बेटी पिंकी के साथ 22 फरवरी को हुई थी. शादी के बाद राकेश शर्मा का भांजा जो बरौली थाने के विवेकानंद शर्मा उसके घर अपने अन्य दोस्तों के साथ आने जाने लगा.

दोनो परिवार में हुई गाली-गलौज

मामा रोज की तरह प्रतिदिन अपने हार्डवेयर की दुकान चलाने चले जाते थे. इसी बीच भांजे और मामी में प्यार हो गया और शादी के चार दिन बाद ही मामी को लेकर वह फरार हो गया. जब पीड़ित पति ने अपने भांजे के परिजनों से इसकी शिकायत की तो इसको लेकर दोनों परिवारों में गाली-गलौज भी हुई.

पति ने दर्ज कराया मामला 

अब इस मामले को लेकर पीड़ित मामा ने अपने ही भांजे सहित चार लोगों पर अपनी पत्नी के अपहरण की प्राथमिकी मांझागढ़ थाने में दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष विशाल आनन्द ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. अपहृत महिला की तलाश जारी है. आरोपित घर से फरार है. गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here