वैशाली पटनाः बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण बेकाबू हो गया है. इसके चपेट मेंं आने से पूर्व मंत्री, विधायक, विधान पार्षद और कई बड़े अधिकारियों की जान जा चुकी है. बावजूद इसके रसूख के चक्‍कर में कुछ लोग लोगों की जान खतरे में डाल रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला वैशाली से आया है जहां, पूर्व बाहुबली विधायक मुन्‍ना शुक्‍ला और उनकी पूर्व विधायक पत्‍नी अन्‍नु शुक्‍ला ने कोरोना से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन की धज्जियां उड़वा दीं.

इस पारिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए भोजपुरी की स्‍टार अक्षरा सिंह भी थीं और उन्‍होंने भी सरकार की ओर से जारी नियमों की जरा भी परवाह नहीं की. कार्यक्रम के आयोजन का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते ही जिला प्रशासन हरकत में आ गया. वैशाली पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी अन्नू शुक्ला, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के बॉडीगार्ड अमित कुमार समेत पांच नामजद और 300 अज्ञात लोगों पर लालगंज थाना अध्यक्ष के बयान पर मामला दर्ज किया है.

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

बता दें कि पूर्व विधायक की मौजूदगी में एक शख्‍स ने भीड़भाड़ वाले जगह में कार्बाइन से हवाई फायरिंग भी किया. वीडियो में यह भी दिख रहा है कि कार्बाइन से एक के बाद एक कई राउंड गोलियां चलाई जाती हैं. हालांकि, लोग इसे रोकने के बजाय नाच-गाने में लगे हैं. फायरिंग करने वाला शख्‍स पूर्व विधायक का अंगरक्षक बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबक यह कार्यक्रम पूर्व विधायक भाई और डिप्‍टी मेयर मानमर्दन शुक्‍ला के जनेऊ संस्‍कार के मौके पर आयोजित किया गया था. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here