मुजफ्फरपुर. फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुजफ्फरपुर की अदालत ने फिल्म निर्माता करण जौहर समेत 7 फिल्मी हस्तियों को नोटिस जारी किया है.

जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश मालवीय की अदालत ने इन सभी को 21 अक्टूबर को अपने वकील के माध्यम से हाजिर होने का आदेश दिया है. जिन लोगों को नोटिस भेजा गया है, उनमें करण जौहर के अलावा आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, एकता कपूर, भूषण कुमार और दिनेश विजया शामिल हैं.

फिल्मी हस्तियों को ठहराया सुशांत की मौत का जिम्मेदार
बता दें कि मुजफ्फरपुर के अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बीते 17 जून को मुजफ्फरपुर सीजेएम की अदालत में एक परिवाद दायर किया था, जिसमें सलमान खान समेत इन सभी फिल्मी हस्तियों को सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था.
Get Today’s City News Updates

वहीं, सीजेएम की अदालत ने अधिकार क्षेत्र से बाहर बताते हुए मामले को रिजेक्ट कर दिया था, तब अधिवक्ता सुधीर ओझा ने डिस्ट्रिक्ट जज की अदालत में रिविजन वाद दायर किया था.

डिस्ट्रिक्ट जज की अदालत में दायर रिवीजन वाद की सुनवाई करते हुए इन सबों को 7 अक्टूबर को हाज़िर होने का आदेश दिया था.

ये भी पढ़ें.कन्हैया कुमार ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- EVM की जगह सीएम हो रहा हैक

सुशांत से फिल्में छीन लेने का लगाया आरोप
7 अक्टूबर की तारीख पर सलमान खान ने अधिवक्ता के माध्यम से हाजिरी लगाई, लेकिन ये सातों गैरहाजिर रहे. इसे देखते हुए इन सभी के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है.

अधिवक्ता सुधीर ओझा का आरोप है कि इन लोगों ने हीं सुशांत से फिल्में छीन लेने की साजिश की जिसके बाद लगातार प्रताड़ना से सुशांत डिप्रेशन में आ गए और तंग आकर उन्होंने खुदकुशी कर ली. एडवोकेट ओझा ने बताया कि सभी अभिययुक्त को अदालत में हाज़िर होकर अपना पक्ष रखना पड़ेगा.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *