पटना. बिहार सरकार के मंत्री कपिलदेव कामत का कोरोना के चलते गुरुवार देर रात निधन हो गया है. कपिलदेव कामत करीब एक हफ्ते से पटना एम्स में भर्ती थे.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

बताया जा रहा है कि उन्हें पहले से ही किडनी की परेशानी थी और हाल में सांस की तकलीफ के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने उनके निधन पर शोक जताया है.

सीएम नीतीश ने गहरी शोक संवेदना की व्यक्त
सीएम नीतीश कुमार ने पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत के असामयिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है.

सीएम ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्वर्गीय कपिलदेव कामत जमीन से जुड़े राजनेता थे वह कैबिनेट में मेरे सहयोगी थे.

वह एक कुशल प्रशासक और लोकप्रिय राज नेता थे उनके और सामाजिक निधन से मुझे व्यक्तिगत रुप से दुख पहुंचा है. उनके निधन से राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्रों में अपूरणीय क्षति हुई है.
Get Today’s City News Updates

उन्होंने कहा कि कोविड काल के लिए वर्तमान में लागू दिशा निर्देश के तहत राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति और उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

ये भी पढ़ें.बीजेपी ने तीन पूर्व विधायकों पर की कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित

सीएम नीतीश के बेहद करीबी थे कपिलदेव कामत
बता दें कि कपिलदेव कामत जनता दल यूनाइटेड के कद्दावर नेताओं में से एक माने जाते थे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी भी थे.

मधुबनी जिला के बाबूबरही से विधायक रहे कामत नीतीश कैबिनेट में पंचायती राज मंत्री थे. उनके स्वास्थ्य को देखते हुए ही पार्टी ने इस बार उनकी जगह बहू मीना कामत को बाबूबरही से अपना प्रत्याशी बनाया.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *