न्यूज़ डेस्क: बिहार में नीतीश कुमार ने एनडीए की सरकार गिराकर महागठबंधन की सरकार बना दी है। इसके बाद से ही बीजेपी लगातार सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू पर हमला बोल रही है। वही, दूसरी तरफ सीएम नीतीश कुमार भी बखूबी जवाब दे रहे हैं। इसी क्रम में एक खबर सामने आ रही है, जिसमें यह कहा जा रहा है कि बिहार में शराबबंदी कानून हट सकती है। क्योंकि सीएम नीतीश कुमार के महत्वाकांक्षी योजना शराबबंदी कानून है, जिससे वह बिल्कुल भी नहीं हटा सकते हैं

वहीं दूसरी तरफ साल 2020 में जब तेजस्वी यादव रैली को संबोधित कर रहे थे। तब उन्होंने दावा किया था कि अगर उनकी महागठबंधन की सरकार बनती है तो वह बिहार से शराब बंदी कानून में संसोधन करेंगे। क्योंकि बिहार को काफी नुकसान हो रहा है और इसमें सिर्फ गरीब लोग ही फंस जाते है। अब जब बिहार में तेजस्वी यादव नीतीश कुमार की सरकार बन गई है तो क्या तेजस्वी यादव बिहार में शराबबंदी कानून हटवा पाएंगे?

इसी बात को लेकर एक बार फिर से बिहार में विवाद हो सकता है, क्योंकि यह बात सभी जानते हैं कि सीएम नीतीश कुमार कभी भी शराबबंदी कानून हटाना नहीं चाहते हैं। इसके बारे में कई बार बोल चुके हैं। हम आपको बता दें बिहार में पिछले 6 सालों से शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन पिछले दिनों जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौ-त हो चुकी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.