सिवान: बिहार में जेडीयू के पूर्व रंगबाज विधायक के बयान ने सियासत में हड़कंप मचा दिया है. सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा तेज होगई है कि क्या बीजेपी-जेडीयू का गठबंधन टूटने वाला है? पूर्व जेडीयू विधायक ने खुद पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से भरे मंच से ये अपील की है, कि संगठन को समय रहते मजबूत कर लीजिए.

पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि गठबंधन का कोई भरोसा नहीं है कब तक रहेगा, कब टूटेगा. यह बयान उस समय दिया गया जब मंच पर जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा समेत पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद थे. पूर्व जेडीयू विधायक का बयान सुनकर हर कोई सभी सकते में आ गया.

कार्यकर्ताओं से किया अपील

दरअसल, उमेश कुशवाहा जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार सिवान पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इसी दौरान जेडीयू के चर्चित पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह मंच पर आए और कार्यक्रम में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. भोजपुरी में अपनी बातों को रखते हुए कहा कि पार्टी को मजबूत करना है. गठबंधन कब टूट जाएगा, इसका भरोसा नहीं है.

बीजेपी पर नहीं है भरोसा

पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि मैं साफ बातें कहता हूँ . ऐसे में सभी लोग दिल से नीतीश कुमार के लिए काम करें. मेहनत करके संगठन को मजबूत करें. सीएम नीतीश कुमार जी के हाथों को मजबूत करना है. जोड़ी (बीजेपी) पर विश्वास नहीं रखना है. हल में दो बैलों की जरूरत होती है, लेकिन ट्रैक्टर अकेला इंसान चलाता है. हमें नीतीश जी को ट्रैक्टर बनाना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here