बिहार में कोरोना को लेकर स्कूल-कॉलेज बंद करने पर सीएम नीतीश कुमार ने लिया यह फैसला

0
17

पटनाः देश में कोरोना ने फिर से रफ्तार पकड़ी है. महाराष्ट्र, पंजाब और दिल्ली में हालात पहले जैसे बनते जा रहे हैं. वहीं, बिहार में भी कोरोना संक्रमित मरीजों का मिलना शुरू हो गया है. कोरोना के हालात पर पीएम नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्री से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की. वहीं, सूबे के मुखिया नीतीश कुमार ने हालात पर बयान दिया.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार में कोरोना के हालत स्थिर हैं, लेकिन हमें सतर्क रहने की जरूरत है. पीएम नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद सीएम ने बताया कि बिहार में अभी स्कूल और कॉलेज खुले रहेंगे. कोरोना जांच पर लगातार जोर दिया जा रहा है. कोरोना से बचाव के लिए टेस्टिंग जरूरी है. सीएम ने आरटीपीसीआर से जांच कराने पर जोर देने की बात कही है.

ये भी पढ़ेंः एमएलसी नहीं बनाये जाने पर फिर छलका पूर्व डीजीपी का दर्द, गुप्तेश्वर पांडेय ने किया बड़ा ऐलान

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के लोग कई जगहों पर रहते हैं. ऐसे में लोगों के होली के मौके पर वापस अपने राज्य में आ सकते हैं.  ऐसे में सचेत रहने की जरूरत है. नीतीश कुमार ने कहा कि स्कूल-कॉलेज चलते रहेंगे. सम्राट चौधरी और विधानसभा अध्यक्ष प्रकरण पर सीएम ने कहा कि सभी को सभी की प्रतिष्ठा का ख्याल रखना चाहिए. फिर चाहे वह सत्ता पक्ष या विपक्ष. हालांकि, मंत्री सम्राट चौधरी ने माफी मांग ली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here