Bihar News : बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदनमोहन झा ने बुधवार को हाई कमांड को अपना इस्तीफा सौंप दिया। वे पिछले चार साल से इस पद पर कार्यरत थे।

बिहार में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन और कांग्रेस को बार-बार मिल रही हार के कारण बुधवार देर शाम प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने इस्तीफा दे दिया। सूत्रों का कहना है कि हाई कमांड ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। चार साल से निभा रहे थे प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी।

Bihar News

Bihar News : प्रेम चंद मिश्रा ने की इस्तीफे कि जानकारी दी

कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य प्रेम चंद मिश्रा ने मदन मोहन झा के इस्तीफे की खबर कि पुष्टि कर दी । मिश्रा ने कहा कि झा का इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है। कुछ स्थानीय कांग्रेस नेताओं का मानना है कि झा को खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है ।

इस्तीफा देने के बाद मदन मोहन झा ने बताया कि मैंने 6 महीने पहले ही हाई कमांड को जानकारी दे दी थी । मेरा कार्यकाल समाप्त हो चुका है, किसी नए को अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए। यह कोई नौकरी तो है तो नहीं।

साथ ही यह भी जानकारी निल रही है कि पार्टी के दो वरिष्ठ नेता राजेश राम और विजय शंकर दुबे का नाम अध्यक्ष के पद के लिए सामने आ रहा है । जल्द ही इसका भी एलान कर दिया जायेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.